in

कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर कसा तंज, पुराना VIDEO शेयर करके पूछा- ‘अपना असली नाम ‘असलम’ क्यों बदला?’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महेश भट्ट का पुराना वीडियो शेयर करके उन पर कटाक्ष किया है. एक्ट्रेस ने कहा है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि असलम था. कंगना ने यह भी पूछा कि फिल्म निर्माता अपना ‘खूबसूरत नाम’ क्यों छिपा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया था, तो उन्हें किसी खास धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए. कंगना रविवार को महेश भट्ट के पुराने वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आईं. एक्ट्रेस ने क्लिप के साथ दिए कैप्शन में महेश भट्ट के धर्म, असली नाम को लेकर कुछ बयान दिए.

(फोटो साभार: [email protected])

महेश भट्ट पर लगाया लोगों को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप
महेश के पुराने भाषण की एक क्लिप के साथ, कंगना रनौत ने लिखा, ‘महेश जी बड़ी लापरवाही से और प्यार से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं.’ उन्होंने उसी वीडियो से एक और क्लिप साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे बताया गया है कि उनका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है.’ बता दें कि कंगना रनौत ने साल 2006 की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसे महेश भट्ट का समर्थन प्राप्त था.

महेश भट्ट के धर्म परिवर्तन पर कंगना रनौत ने कसा तंज
कैप्शन में आगे लिखा है, ‘उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया था. कंगना द्वारा साझा की गई एक अन्य क्लिप के कैप्शन में महेश के नाम को लेकर एक स्टेटमेंट भी है, जिसमें लिखा है, ‘उन्होंने अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए. जब उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया था, तो उन्हें खास धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए.’

कंगना रनौत ने लगाया था महेश भट्ट पर मारपीट का आरोप
कंगना ने साल 2020 में महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जब उन्होंने उनकी बेटी और फिल्म निर्माता-एक्ट्रेस पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धोखा’ को ठुकरा दिया था. कंगना ने इस साल की शुरुआत में आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया था. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा करते हुए कहा था कि फिल्म की सबसे बड़ी गलती ‘गलत कास्टिंग’ है; उन्होंने आलिया को ‘डैडीज एंजल’ और महेश को ‘मूवी माफिया’ कहा था.

Tags: Kangana Ranaut, Mahesh bhatt

Source link

बढ़े हुए कोलेस्ट्रॉल को कम करेंगे ये 3 योगासन, जानिए अभ्यास का सही तरीका

चेहरे पर आने लगे हैं पिगमेंटेशन तो इन 2 चीज़ों से करें इसे दूर, हरदम ग्लो करेगी स्किन