in

कंगना रनौत ने श्रीदेवी का डांस वीडियो शेयर करके की तारीफ, बोलीं- ‘मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद को दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की सबसे बड़ी फैन बताया है. कंगना, श्रीदेवी की प्रतिभा से हैरान हैं. उन्होंने उनके एक गाने की एक क्लिप साझा की है, जिसमें श्रीदेवी डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वे समझ नहीं पा रही हैं कि कैसे श्रीदेवी मासूम और मजाकिया दिखने के बावजूद रिझाती नजर आती हैं.

गाना 1987 की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का ‘काटे नहीं कटते’ है, जिसमें श्रीदेवी ने अनिल कपूर के साथ अभिनय किया था. दोनों पर फिल्माए गए लोकप्रिय गाने में श्रीदेवी को एक अदृश्य ‘मिस्टर इंडिया’ के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया था. कंगना ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गाने की एक क्लिप साझा की, जिसमें श्रीदेवी बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं.

(फोटो साभार: [email protected])

कंगना ने खुद को बताया श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन
कंगना ने क्लिप को साझा करते हुए लिखा, ‘यह मेरे लिए समझना मुश्किल है कि कैसे कोई भी बच्चों की तरह मासूम/मजाकिया हो सकता है और फिर भी खुद को रिझाते हुए दिखा सकता है. मैं श्रीदेवी जी की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं. लीजेंड.’ उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ अपनी बात खत्म की.

कंगना ने श्रीदेवी के साथ की थी अपनी तुलना
कंगना ने फिल्मों में श्रीदेवी के मजाकिया व्यक्तित्व की तारीफ की है. उन्होंने पहले खुद की तुलना दिवंगत एक्ट्रेस से की थी. पिछले साल फरवरी में अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए ट्वीट में कहा था कि वे श्रीदेवी के बाद कॉमेडी करने वाली एकमात्र एक्ट्रेस हैं. श्रीदेवी ने फरवरी 2018 में अपने निधन से पहले पांच दशक लंबे करियर के दौरान तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में काम किया था. वे साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ में आखिरी बार नजर आई थीं.

‘इमरजेंसी’ में निभा रही हैं पूर्व प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ का रोल
काम की बात करें, तो कंगना जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर पूर्व प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म का नाम ‘इमरजेंसी’ है. वे इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी कर रही हैं. ‘मणिकर्णिका’ के बाद यह उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म होगी.

Tags: Kangana Ranaut, Sridevi

Source link

वर्कप्लेस पर कुछ हेल्दी खाना चाहते हैं? डाइट में शामिल करें तरह-तरह के सलाद

दाढ़ी को घना बनाने के लिए महंगा लगता है बाजार का बियर्ड ऑयल, तो घर में ऐसे करें तैयार