in

कपिल शर्मा का दुबई में हुआ शानदार स्वागत, VIDEO शेयर कर कॉमेडी किंग ने कहा- ‘पेट भर गया पर दिल नहीं भरा’

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक तरफ जहां अपने टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को लेकर खबरों में रहते हैं.वहीं दूसरी ओर वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों बने रहते हैं. इन्हीं सब के बीच कॉमेडियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो दुबई का है, जिसे कपिल ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो में कपिल अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के साथ दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में कुछ शेफ से होती हैं , जो अपने-अपने अंदाज में कपिल को चीयर करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कपिल डाइनिंग पर बैठे-बैठे उनकी वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं. वीडियो की आगे क्लिप में कपिल चीयर कर रहे सभी शेफ के पास जाते हैं. इसके बाद दुबई के होटल के मैनेजर उन्हें एप्रन पहनाकर उन्हें सम्मानित करते हैं. ये सब देखकर कपिल खुश जाते हैं और सभी का आभार व्यक्त करते हुए दिखते हैं.

कपिल का वीडियो हुआ वायरल
कपिल अपने लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यार, गर्मजोशी और सुंदर आतिथ्य टीम के लिए धन्यवाद @cznburak. खाना लाजवाब था पेट भर गया पर दिल नहीं भरा. जल्द ही फिर से मिलेंगे. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.’च

कपिल के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. थोड़ी देर पहले शेयर किये गए इस वीडियो पोस्ट पर लगभग 150 लाख से ज्यादा लोगों ने रिस्पॉन्स किया है. फैंस उनके वीडियो को लाइक करते हुए रेड हार्ट इमोजी, फायर इमोजी और अन्य इमोजिस के साथ कमेंट कर उनकी वीडियो पर रिएक्श दे रहे हैं.

‘ज़्विगाटो’ को लेकर हैं खबरों में
काम की बात करें को कपिल शर्मा इन दिनों नंदिता दास की अपकमिंग फिल्म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ, जो दर्शकों को खूब पसंद आया. बता दें कि इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय (delivery boy) का किरदार निभा रहे हैं जो दो बच्चों के पिता है. वहीं फिल्म में शहाना गोस्वामी फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार में हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो भी ऑनएयर हो चुका है. 10 सितंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ की गई थी.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

Source link

Funny Jokes: बेटे ने कहानी सुनाने की जिद की, मां ने दिया ऐसा जवाब, पढ़कर हो जाएंगे लोट-पोट

Yoga Session: वजन बढ़ाने के लिए रोज करें सूर्य नमस्कार, हेल्थ को मिलेंगे कई फायदे