in

कपिल शर्मा ने सिंगर मोहम्मद रफी को दिया प्यारा सा ट्रिब्यूट, मेलबर्न में गाया उनका मशहूर गाना- देखें VIDEO

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मेलबर्न में अपने शो के दौरान दिवंगत सिंगर मोहम्मद रफी को याद करते हुए उन्हें शानदार तरीके से श्रद्धांजलि दी. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ से मोहम्मद रफी का गाना ‘पर्दा है पर्दा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कीकू शारदा, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं.

वीडियो में, कपिल को ‘शबाब पे मैं जरा सी शराब फेंकुंगा…’ गाते हुए सुना जा सकता है. कॉमेडियन अपनी परफॉर्मेंस के दौरान, दर्शकों से मोहम्मद रफी के लिए तालियां बजाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि दिवंगत प्लेबैक सिंगर अमृतसर से ताल्लुक रखते थे.

कपिल शर्मा को गाता देख खुश हुए फैंस
कपिल शर्मा कॉमेडी के साथ-साथ गाना भी अच्छा गाते हैं. इसलिए, उन्हें अक्सर दर्शकों के बीच गाते हुए सुना जाता है. फैंस ने वीडियो पर कमेंट करके उनके लिए प्यार जताया. कमेंट सेक्शन प्रशंसकों की तारीफों से भरा पड़ा है. सेलेब्स ने भी कमेंट करके प्यार जताया है. सिंगर राहुल वैद्य ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘वाह वाह’.

इंटरनेट पर छाया हुआ है कपिल का वीडियो
दूसरी ओर, एक्टर हिमांशु सोनी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या बात, क्या बात.’ कपिल ने यह वीडियो करीब 8 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर सवा तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में कपिल पेंट-शर्ट में गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कॉमेडियन का अंदाज लोगों को भा रहा है.

‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से होगा शुरू
काम की बात करें, तो कपिल शर्मा टीवी पर अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी के लिए कमर कस रहे हैं. यह शो 10 सितंबर से ऑन एयर होगा. एक्टर अक्षय कुमार शो में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. इसके अलावा, कपिल शर्मा की झोली में एक और फिल्म है, जिसे नंदिता दास निर्देशित कर रही हैं. ‘Zwigato’ नाम की अगली फिल्म में, वे एक फूड डिलीवरी एग्जिक्यूटिव के रोल में नजर आएंगे.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

Source link

कार्डियक अरेस्ट से अचानक क्‍यों हो रही है कम उम्र में लोगों की मौतें? जानिए वजह

दूध को ज्यादा पोषक बनाने के लिए इसे पीने का सही तरीका जानते हैं आप?