in

कपिल शर्मा से अभी तक बात नहीं करते हैं अली असगर? बोले- ‘मैंने कभी ये सोचा ही नहीं…’

अली असगर (Ali Asgar) को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हिट कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) से अलग हुए पांच साल हो चुके हैं. हालांकि आज भी लोग शो में उनके द्वारा निभाए गए दादी के कैरेक्टर को याद करते हैं. फैंस आज भी कपिल शर्मा के साथ अली की कॉमेडी वीडियो को देख खुश होते हैं. इन्हीं सब के बीच जब News18 ने अली से सवाल किया गया कि क्या वह अभी भी कपिल के साथ उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं? तो इस पर कॉमेडियन ने जो कहा वह बेहद शानदार है.

News18 की बातचीत में कॉमेडियन अली असगर ने ये स्वीकार किया कि यह कोई भी बात परिस्थितियों पर निर्भर करता है. एक्टर ने कहा, ‘आप ईमानदारी से कभी नहीं जानते. आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते. मैंने कभी सोचा नहीं था के मैं नहीं कर रहा हूं. हालांकि मैं ये अभी भी नहीं बोल सकता कि मैं शो करुंगा या नहीं. यह स्थिति पर निर्भर करता है’ .

कपिल शर्मा के साथ नहीं होती कॉमेडियन की बातचीत
शो से बाहर होने पर अली असगर ने कहा, ‘दुर्भाग्य से जो हुआ है, उसके बाद मैंने छोड़ दिया. उस घटना के बाद हमारी कोई बातचीत नहीं होती हैं. एक दूसरे से हमारा संपर्क नहीं है और न ही कोई मुलाकात ही. हमें कभी मिलने का मौका नहीं मिला, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि क्या हम करेंगे फिर से मिलें या नहीं. कैरेक्टर क्रिएटिव अंतर के अलावा कुछ भी नहीं है. मेरे पीछे शो नहीं करने या भविष्य में कभी शो कभी नहीं करने के पीछे कोई बड़ा कारण नहीं है. जिस दिन कुछ अच्छा होगा, हम फिर से साथ हो सकते हैं. ये तो वक्त ही बताएगा.’

Jhalak Dikhla Jaa Season 10: ‘लाइगर’ के ‘आफत’ पर दादी ने दिखाए धांसू मूव्स, आपने देखा अली का ये Dance VIDEO

‘झलक दिखला जा-10’ का हिस्सा हैं अली असगर
अली असगर इन दिनों में ‘झलक दिखला जा-10’ का हिस्सा हैं. इस शो में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट देखे जा रहे हैं. हालांकि अपने कॉमेडी ह्यूमर की वजह से वह खबरों में छाए रहते हैं और शो के जज के साथ ही दर्शकों के चहेते बने हुए हैं. बातचीत में उन्होंने कहा ‘झलक दिखला जा-10’ के बारे में बताया और कहा कि कंटेस्टेंट के रूप में उनके दादी के कैरेक्टर को लेकर फिर स्टेज पर आना एक अनुठा तरीका है, लेकिन यह काफी चैलेंचिंग है.

Tags: Ali Asgar

Source link

पैरों की रंगत बता सकती है कोलेस्ट्रॉल का लेवल, जानें क्या हैं लक्षण

Health Tips: पॉवर वॉक के साथ कंप्लीट करें प्रतिदिन 10 हजार स्टेप्स, डिमेंशिया और कैंसर से मिलेगी राहत