in

कभी ‘Sita Ramam’ के दुलकर सलमान को सुननी पड़ी थीं लोगों की घटिया बातें, इरफान खान के को- स्टार का छलका दर्द

दुलकर सलमान (Dulqueer Salmaan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘सीता रामम’ (Sitha Ramam) की सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म को देशभर के लोगों ने पसंद किया है और परफोर्मेंस को खूब सराहा है. अभिनेता ने अभिनय के जरिए न सिर्फ अपनी क्षमता दिखाई है बल्कि तमिल, मलयालम, हिंदी सहित कई भाषाई फिल्मों में अपनी काबलियत को भी साबित किया है. हालांकि, इससे पहले दर्शकों ने कभी भी दुलकर को अपना ‘हीरो’ स्वीकार नहीं किया. हाल ही में मीडिया से बातचीत में दुलकर ने अब तक मिली आलोचनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ऑरमैक्स रेटिंग में सलमान की फिल्म को मिला 2 स्थान

सलमान दुलकर हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और दक्षिण दिवा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ अपनी ‘सीता रामम’ के जरिए तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म को बहुत प्रशंसा मिल रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी इससे शानदार कारोबार किया है. इसी के साथ ये फिल्म ऑरमैक्स मीडिया (Ormax Media) की रेटिंग में भी टॉप 5 में सेकंड नंबर पर है, जो कि तेलुगू की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनी है.

Also Read: ‘RRR’ के बाद तेलुगू की ये 5 फिल्में बनीं दर्शकों की सबसे पसंदीदा मूवीज, Box Office पर भी मचाया धमाल

कभी सलमान की एक्टिंग को देख लोग करते थे भद्दे कमेंट

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में दुलकर सलमान (Dulqueer Salmaan on nasty comments About Himself) ने अपने बारे में पढ़ी गई भद्दी टिप्पणियों पर जवाब दिया और बताया कि उन्होंने इन सब बातों को लेकर कैसा महसूस किया. अभिनेता ने कहा, ‘मैंने अक्सर समीक्षाओं में अपने बारे में बहुत सारी घटिया बातें पढ़ी हैं. लोगों ने तो यहां तक ​​लिख दिया है कि मुझे फिल्में छोड़ देनी चाहिए और मैं इसके लिए नहीं बना हूं. मेरे साथ आमतौर पर वही होता है और ऑडियंस को लगता मुझे एक्टिंग में नहीं होना चाहिए. यह मेरी कॉलिंग नहीं थी और वास्तव में मेरे लिए ये काफी टफ रहा.’

बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं सलमान

इससे पहले सलमान बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. उन्होंने दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) और मिथिला पालकर (Mithila Palkar) अभिनीत फिल्म कारवां (Karwaan) से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की. बाद में, उन्होंने ‘द जोया फैक्टर’ (Zoya Factor) में भी अभिनय किया. अब, अभिनेता आर बाल्की की थ्रिलर सस्पेंस ड्रामा, ‘चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup: The Revenge Of The Artist) में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोग इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Dulquer Salmaan, South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies, Trending

Source link

Raju Srivastav 37 दिनों से वेंटिलेटर पर अभी तक नहीं आया होश भाई ने दिया ताजा अपडेट

Nainital : मशरूम उत्पादन में नंबर 1 पर नैनीताल, जानिए आप कैसे कर सकते हैं फायदे की खेती