in

करण जौहर-अयान मुखर्जी पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- ‘क्या उन्हें ब्रह्मास्त्र का मतलब पता है?’

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म की रिलीज को अब कुछ दिन ही बचे हैं, ऐसे में मेकर्स फिल्म की सफलता सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर-आलिया के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड देखने को भी मिल रहा है.

इस बीच साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर और निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) पर निशाना साधा है. साथ ही यहां तक कह दिया कि अयान से खुद ‘ब्रह्मास्त्र’ बोलते भी नहीं बनता.

कुशल मेहरा से इंटरव्यू के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी और करण जौहर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- ‘ब्रह्मास्त्र, क्या उन्हें इसका मतलब भी पता है? अब वे अस्त्रवर्स के बारे में बात कर रहे हैं, वो क्या है? एक आपके निर्देशक हैं, जिन्हें ब्रह्मास्त्र बोलना भी नहीं आता. वे एक अच्छे निर्देशक हैं, मुझे उनकी ‘वेक अप सिड’ और दूसरी फिल्में पसंद आईं. मुझे उम्मीद है, उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई होगी.’

विवेक आगे कहते हैं- ‘मुझे उसकी वैसे ही चिंता है, जैसे एक मां को अपने बच्चे की होती है. मैं बहुत निराश हुआ हूं.’ वहीं करण पर निशाना साधते हुए विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें LGBTQ का मजाक उड़ाने वाला बताया है. विवेक का कहना है कि करण इस समुदाय का मजाक उड़ाते हैं.

विवेक ने कहा- ‘वो खुद LGBTQ एक्टिविज्म की बात करते हैं, लेकिन खुद ही कम्यूनिटी का मजाक उड़ाते हैं. आखिर उनकी हर फिल्म में LGBTQ का मजाक क्यों उड़ाया जाता है? और फिर वो खुद एक्टिविज्म की बात करते हैं.’ बता दें, विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ होगी, जिसका ऐलान उन्होंने कुछ समय पहले ही किया था.

Tags: Ayan mukerji, Brahmastra movie, Karan johar, Vivek Agnihotri

Source link

ऐसे करें वर्कआउट के लिए बेस्ट आउटफिट का चुनाव, मिनटों में मिलेगा कूल और कंफर्टेबल लुक

ट्राई करें 5 ट्रेडिशनल चटनी जो बढ़ा देंगी आपके खाने का स्वाद