in

करिश्मा कपूर ने बहन के जन्मदिन पर पोस्ट की बचपन की तस्वीरें, आप भी देखकर कहेंगे ‘क्यूट’

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान आज 42 साल की हो गईं हैं. करीना कपूर के जन्मदिन पर सुबह से ही सेलिब्रिटीज की बधाइयां आ रही हैं. 21 सितंबर को 42 साल की होने वाली करीना कपूर को उनकी बहन करिश्मा कपूर ने अनोखे अंदाज में बधाई दी है. करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना के साथ बचपन की फोटो शेयर की है.

इन फोटोज में करीना और करिश्मा बेहद ही क्यूट दिख रही हैं. करिश्मा ने फोटो पोस्ट करते हुए करीना को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही उन्हें सबसे अच्छी बहन और बेस्ट फ्रेंड भी बताया है. करिश्मा की इस पोस्ट पर लोग भी बधाई दे रहे हैं. कई फैन्स ने भी करीना कपूर के बर्थडे विश किया है.

करीना को बताया सबसे अच्छा दोस्त
करीना कपूर खान के जन्मदिन के दिन लगातार बधाइयां आ रही हैं. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज करीना को बर्थडे विश कर चुके हैं. वहीं फैन्स भी करीना को बधाई दे रहे हैं. वहीं करीना कपूर खान की बहन करिश्मा ने उनके साथ बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में करीना और करिश्मा काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. करीना ने सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी हैं और वह मुस्कुरा रही हैं. वहीं करिश्मा ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में करीना को पकड़े हुए खड़ी हैं.

बहनों के बीच है अच्छा बॉन्ड
रणधीर और बबीता कपूर की बेटी करीना कपूर खान अपने बहन के साथ काफी घुली मिली हैं. दोनों एक दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताती हैं. करिश्मा कपूर ने भी उन्हें जन्मदिन पर अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है. करिश्मा के इस पोस्ट पर नीतू कपूर, साबा पटौदी, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोरा, कनिका कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज ने करीना को जन्मदिन की बधाई दी है.

करीना कपूर खान की बहन करिश्मा ने उनके साथ बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं. (फोटो साभार- [email protected] therealkarismakapoor)

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं करीना
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान The Devotion Of Suspect X फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ काम करती नजर आएंगी. करीना कपूर हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आईं थीं. रेफ्यूजी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर खान करीब 2 दशकों से फिल्म जगत में एक्टिव हैं. करीना इससे पहले कई सुपरहिट फिल्म कर चुकी हैं.

Tags: Bollywood news

Source link

FCI में 5000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 34000 हजार मिलेगी सैलरी, ऐसे करें आवेदन | fci recruitment 2022, government jobs

पासपोर्ट खो जाने पर फॉलो करें ये स्टेप्स, इन आसान तरीकों से बनवाएं नया पासपोर्ट