in

काजोल ने बेटे युग संग राजस्थान में लेपर्ड सफारी को किया एन्जॉय, Video शेयर कर फैंस को दिखाई खूबसूरत झलक

हाइलाइट्स

काजोल ने बेटे युग के साथ जवाई में देखे ​लेपर्ड. राजस्थान के बीजापुर में किया हॉलिडे एंजॉय.

मुंबई. काजोल (Kajol) अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच अक्सर खुद के लिए समय निकाल लेती हैं. वे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती रहती हैं. इस कड़ी में वे हाल ही में राजस्थान के जवाई लेपर्ड सफारी पहुंची. यहां उन्होंने काफी एंजॉय किया और अपने खूबसूरत पलों की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की. काजोल ने जंगल के वीडियो के साथ लिखा कि यहां हम सितारे नहीं हैं.

काजोल को घूमने का शौक है और वे हमेशा अपने काम के बीच परिवार के साथ घूमने निकल पड़ती हैं. इस कड़ी में हाल ही में उन्होंने राजस्थान को हॉ​लिडे के लिए चुना. काजोल ने राजस्थान के बीजापुर स्थित जवाई लेपर्ड सफारी का मजा लिया. यहां उन्होंने अपनों के संग सुकून के कुछ पल बिताए.

सनराइज से सनसेट तक…
काजोल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने वीडियोज और फोटोज के जरिए अपनी पूरी यात्रा को दिखाने की कोशिश की है. सनराइज से इस वीडियो की शुरुआत होती है और जंगल में लेपर्ड समेत और भी कई जानवर दिखाई देते हैं. साथ ही वीडियो का अंत में सनसेट दिखाई देता है. इसके साथ ही वीडियो में बेटा युग भी कैंडल की रोशनी के बीच पहाड़ियों पर बैठा नजर आ रहा है. इस वीडियो के साथ काजोल ने कैप्शन दिया है, ‘एक ऐसा हॉलिडे जहां हम लोग शो के सितारे नहीं थे…’

काजोल अक्सर कोशिश करती हैं कि अपने काम के बीच कुछ पल अपने लिए निकाल सकें. काजोल ने हाल ही शाहरुख खान के बर्थडे पर पर भी वीडियो मैसेज के जरिए ही उनके साथ अपनी जर्नी को बयां किया था.

Tags: Kajol Devgan, Shahrukh khan

Source link

Happy Birthday Tabu: बढ़ती उम्र में भी जादू बिखेरती हैं तब्बू, स्टाइलिश लगने के लिए अपनाएं ये फैशन टिप्स

Air Pollution से कोविड से उबर चुके लोगों को ज्यादा खतरा, डॉक्टर्स बोले- लंग्स को बचाना बेहद जरूरी