in

काम्या पंजाबी पैर में चोट लगने के बाद भी कर रही हैं शूटिंग, बोलीं- ‘टीम और क्रू सब ध्यान रख रहे हैं’

मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को हाल ही में ‘संजोग’ के सेट पर अपनी को-एक्ट्रेस शेफाली शर्मा के साथ एक फाइट सीन की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी. उनके सीधे पैर में चोट लग गई थी. दोनों के बीच एक फिजिकल फाइट के दौरान, उनके घुटने के चारों ओर एक हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था और उनके डॉक्टर ने उनको पट्टी बांधकर रखने की सलाह दी है. परंतु इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी. वह शो के सेट पर नजर आईं.

काम्या पंजाबी ने इस बारे में कहा, “सीक्वेंस बहुत नाटकीय था क्योंकि शेफाली और मैं एक बड़ी फिजिकल फाइट में करने वाले थे, जो कि टीवी इंडस्ट्री में बहुत कम देखा जाता है. लेकिन, सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बावजूद, मेरे सीधे पैर में मुझे चोट लग गई.” काम्या ने कहा है कि इसमें घबराने जैसी कोई बात नहीं है.

काम्या पंजाबी ने फाइट सीक्वेंस के बारे में आगे कहा, “मैं गिर गई और दाहिने पैर में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया. हालांकि, इसने मुझे शूटिंग से नहीं रोका क्योंकि शो को चलना चाहिए, है ना?.” काम्या यह हिम्मत देख सेट पर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है. हालांकि सेट पर लोग उनका ध्यान भी रख रहे हैं.

काम्या पंजाबी ने पूरी कास्ट से मिल रहे समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया और आखिरी में कहा, “कास्ट और क्रू बहुत सहायक हैं, वे मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहे हैं.” काम्या ने ‘बिग बॉस 7’, ‘कहो ना.. प्यार है’, ‘कोई .. मिल गया’ और कई अन्य फिल्में की हैं.

Tags: Kamya punjabi

Source link

Delhi में सांस लेना हुआ मुश्किल, घर से बाहर निकलते वक्त कार में यूज करें ये सस्ते Air Purifiers

रसोई में मौजूद ये 4 चीज़ें सेहत की हैं दुश्मन, कम करें इनका सेवन वरना होंगे बड़े नुकसान