in

कार्तिक आर्यन को फैन ने लगाई आवाज, तो एयरपोर्ट के गेट पर मिलने पहुंचे एक्टर- VIDEO जीत लेगा आपका दिल

‘भूल भुलैया 2’ में रूह बाबा का रोल निभाने के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस कई गुना बढ़ गए हैं. कार्तिक भी अपने फैंस को बहुत महत्व देते हैं और उनसे मिलने का कोई मौका जाने नहीं देते हैं. एक्टर हाल में जब जोधपुर में थे तो उन्होंने अपने एक यंग फैन से मुलाकात की, जिसका वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस ने ध्यान दिया कि कार्तिक हॉरर कॉमेडी में अपने रोल के बाद बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए हैं. यह घटना तब हुई, जब कार्तिक राष्ट्रीय युवा सम्मेलन 2022 में भाग लेने के लिए राजस्थान के जोधपुर में थे. कार्तिक जैसे ही इवेंट के बाद जोधपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे, वैसे ही एक युवा फैन ने उन्हें गेट के बाहर से नाम लेकर बुलाया.

कार्तिक का वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ने जैसे ही बच्चे की आवाज को सुना, वे इमोशनल फैन से मिलने के लिए गेट पर लौट आए. एक्टर ने सुरक्षा कर्मियों के साथ कुछ बातचीत की और फैन और उसके मम्मी-पापा को गेट के बाहर से ही तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहा. बाद में, उन्हें अभिनेता से मिलने के लिए जाने दिया गया. कार्तिक ने युवा फैन के साथ पोज दिए और उनके लिए एक ऑटोग्राफ साइन किया.

कार्तिक पर फिदा हुए फैंस
कार्तिक के इस बर्ताव ने कई फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने एक्टर के विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की. एक फैन ने लिखा, ‘इसीलिए देश को उनसे प्यार है.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘जनता एक सेल्फ-मेड एक्टर का भी सम्मान करती है, भले ही फैन छोटा बच्चा हो.’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बच्चों का पसंदीदा.’ एक फैन ने कहा, ‘वे जिस तरह उनसे मिलने में कामयाब रहे, उसने मेरा दिल जीत लिया.’

कार्तिक के पास हैं कई फिल्में
कार्तिक को आखिरी बार स्क्रीन पर ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था, जो 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है. वह अगली बार रोहित धवन की ‘शहजादा’ में कृति सेनन, परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला के साथ दिखाई देंगे. उनके पास ‘सत्यप्रेम की कथा’ भी है.

Tags: Kartik aaryan

Source link

पेट में भी हो सकते हैं टीबी के ये 5 लक्षण, दिखें तो नजरअंदाज न करें

नेशनल टूरिज्‍म पॉलिसी घोषित करने का समय तय, पर्यटन मंत्री ने बताया, कब जारी होगी?