in

कार्तिक आर्यन को सेट पर मिला सरप्राइज, ’सत्य प्रेम की कथा’ पर पहुंची ’कटोरी’

Kartik Loves Katori. कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के फेमस कलाकारों में से एक हैं. अपनी प्रतिभा के दम पर वे बॉलीवुड में अपनी नई पहचान बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी कार्तिक आर्यन काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने pup ’कटोरी’ की फोटो शेयर की. दरअसल वे इन दिनों ’सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान सेट पर पहली बार ’कटोरी’ उनसे मिलने पहुंची, जिससे वे सरप्राइज रह गए. उन्होंने इंस्टा के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

कार्तिक आर्यन इन दिनों कियारा अडवाणी के साथ ’सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में अक्सर उनका अपनी पालतु ’कटोरी’ से मिलना नहीं हो पाता. यही कारण है कि ’कटोरी’ को कार्तिक से मिलवाने के लिए सेट पर लाया गया. बस, फिर क्या था ’कटोरी’ को देख कार्तिक आर्यन खुशी से झूम उठे. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर ’कटोरी’ का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ’देखिए आज ’सत्य प्रेम की कथा’ पर कौन आया. पहली सेट विजिट.’

कार्तिक आर्यन के लिए कटोरी बेहद खास है. (फोटो साभारः [email protected])

इसलिए रखा नाम ’कटोरी आर्यन’
कार्तिक आर्यन अक्सर ’कटोरी’ के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ’कटोरी’ को लेकर वे काफी पजेसिव भी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब इस पपी को लाया गया था तो यह बहुत छोटी और प्यारी सी थी. वह दिखने में बिल्कुल एक कटोरी जैसी लग रही थी. ऐसे में दिमाग में पहला नाम कटोरी आया और उसका नाम हमने ’कटोरी आर्यन’ रख दिया.

हाथ में हैं कई प्रोजेक्ट्स
कार्तिक की फिल्म ’सत्य प्रेम की कथा’ की बात करें तो एक बार फिर ’भूल भूलैया’ के बाद वे कियारा के साथ काम कर रहे हैं. यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी है. इसे समीर निर्देशित कर रहे हैं और यह अगले साल 2023 में 29 जून को रिलीज होगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म ’आशिकी 3’, ’शहजादा’, ’फ्रैडी’ और ’कैप्टन इंडिया’ भी कर रहे हैं.

Tags: Kartik Aryan, Kiara Advani

Source link

हाई आई क्यू लेवल वाले कैसे होते हैं अलग? इन 7 प्वाइंट में समझें सारा खेल

मंकीपॉक्स से न्यूरो और मनोवैज्ञानिक समस्याओं का जोखिम बढ़ा-नई रिसर्च