in

कार्तिक आर्यन ‘सत्य प्रेम…’ के लिए पहुंचे अहमदाबाद, एयरपोर्ट में दिखा स्टाइलिश अंदाज

हाइलाइट्स

कार्तिक आर्यन ने ब्रेक के बाद फिर शुरू की शूटिंग. कियारा अडवाणी हैं फिल्म में उनके अपोजिट.

मुम्बई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  को ‘भूल भुलैया 2’  (Bhool Bhulaiyaa 2) से काफी सफलता मिली है और इन दिनों वे कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इन दिनों वे आगामी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Saty Prem Katha) की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले कुछ दिनों से दिवाली के कारण ब्रेक चल रहा था लेकिन अब कार्तिक फिर से काम पर लौट गए हैं. कार्तिक हाल ही मुम्बई एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां से वे अहमदाबाद के लिए रवाना हुए.

फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ को समीर विद्वांस निर्देशित कर रहे हैं और यह एक लव ड्रामा है. फिल्म में एक बार फिर कार्तिक के अपोजिट कियारा अडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी. कियारा इससे पहले उनके साथ ‘भूल भूलैया 2’ में दिखी थीं. दोनों की कैमिस्ट्री को देखते हुए एक बार​ फिर दोनों को साथ में साइन किया गया है.

फैंस के साथ खिंचवाए फोटोज
अहमदाबाद जाने के लिए जब कार्तिक मुम्बई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनका कूल लुक नजर आया. वे ​डेनिम जैकेट और एक बैग के साथ नजर आए. इस दौरान वहां मौजूद फैंस ने उनके साथ सेल्फी ली और उन्होंने भी किसी को निराश नहीं किया. बता दें कि नादियादवाला प्रोडक्शन के तहत बन रही यह म्यूजिकल लव स्टोरी 29 जून 2023 को रिलीज होगी.

उधर, कार्तिक की फिल्म ‘फ्रेडी’ की ओटीटी पर रिलीज होने की घोषणा हे चुकी है. इस फिल्म को शशांक घोष ने निर्देशित किया है और यह डिज्नी प्लस होस्टस्टार पर जारी होगी हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. कार्तिक फिल्म को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वे इसमें अलग अवतार में नजर आएंगे. यह एक थ्रिलर मूवी है, जिसमें कार्तिक के साथ अलाया भी नजर आएंगी. कार्तिक को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

Tags: Kartik aaryan, Kiara Advani

Source link

महिलाओं के लिए सुपर बूस्टर है मेथी की चाय, ब्लड शुगर भी होता है कंट्रोल, ऐसे करें तैयार

रोज सोने से पहले बच्चों को जरूर सुनाएं कहानी, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान