in

कियारा आडवाणी ने छोड़ी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘कर्रम कुर्रम’, ये है चौंकाने वाली वजह

मुंबई:  कियारा आडवाणी (kiara advani) के लिए ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद काफी अच्छा समय चल रहा है. कियारा की सभी फिल्में टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हो रही हैं. इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वह काफी बिजी हैं. इन दिनों वे अपनी अगली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Saty Prem Katha) की शूटिंग में बिजी हैं. कई बेहतरीन फिल्में देने वाले फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर ने दिसंबर 2020 में कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘कर्रम कुर्रम’ को लेकर एक बड़ी अनाउंस की थी. ये फिल्म आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन में बनने वाली थी.

खबरों की मानें तो आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म में कियारा आडवाणी उस महिला का किरदार का किरदार निभाने वाली थीं, जिन्होंने मशहूर लिज्जत पापड़ शुरू किया था. अब कर्रम कुर्रम को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी अब इस फिल्म से बाहर हो गई है. बॉलीवुड हंगामा में प्रकाशित एक खबर के अनुसार , “फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि शुरुआत में कर्रम कुर्रम में लीड रोल के लिए कियारा को फाइनल कर लिया गया था. लेकिन अब कियारा ने इस फिल्म को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है. खबरों की मानें तो कियारा को लगता है कि कर्रम कुर्रम में कमर्शियल अपील नहीं है.’

Bigg Boss 16: सलमान खान ने शो में आते ही ये क्या किया? अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पड़े थप्पड़!

कौन होगी कियारा की रिप्लेंसमेंट
जानकारी के लिए बता दें कि जब सूत्र से कियारा की रिप्लेसमेंट के बारे में पूछा गया तो सूत्र ने बताया, “अभी तो कियारा के फिल्म से बाहर होने की है ऑफिशियली ऐनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन मेकर्स फिल्म के लिए किसी नई लीड की तलाश में हैं.” वैसे कियारा कियारा को लगता है कि वह इस किरदार के लिए बिल्कुल फिट नहीं बैठेंगी.

ये होगी फिल्म की कहानी
आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘कर्रम कुर्रम’ की कहानी में लिज्जत पापड़ की सफलता का सफर बयां किया गया है. इस फिल्म में देखा जा सकेगा कि कैसे कुछ महिलाएं अपना घर चलाने के लिए इस छोटे से बिजनस को शुरू करती है. वो छोटा सा बिजनेस कैसे इतना बड़ा मुकाम हासिल करता है. फिल्म में लीड एक्ट्रेस इसी ग्रुप लीड महिला का कैरेक्टर प्ले करेगी. अब वो लीड एक्ट्रेस कौन होंगी. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Source link

कम सब्‍जी और फल खाने से भी हो सकता है स्‍ट्रोक, जानें वजह

Rajasthani Kadhi Recipe: लंच और डिनर का स्वाद बढ़ा देती है राजस्थानी कढ़ी, इस सिंपल तरीके से बनाएं