in

कृति सैनन-वरुण धवन ने सिनेमा हॉल पर चढ़कर लगाए ठुमके, पब्लिक बोली-‘ये सब क्यों कर रहे हो?’

हाइलाइट्स

कृति सैनन और वरुण धवन का ‘ठुमकेश्वरी’ गाना हुआ रिलीज. दोनों स्टार्स प्रमोशन के​ लिए सिनेमाघर की छत पर चढ़े.

मुम्बई. फिल्म बनने के बाद यदि सबसे ज्यादा फोकस किसी चीज पर किया जाता है तो वह है उसका ‘प्रमोशन’ (Film Promotion). इसे मनोरंजन जगत में सबसे अहम माना जाता है और इसके लिए काफी पहले से प्लानिंग शुरू हो जाती है. सितारे भी फिल्म को लोगों के बीच पहुंचाने के लिए सारे हथकंडे अपना लेते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही देखने को मिला, जब कृति सैनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के सॉन्ग ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari) को रिलीज करने पहुंचे. इस दौरान दोनों स्टार्स सिनेमाघर की छत पर चढ़ गए और ठुमके लगाए. यह सब लोगों को समझ नहीं आया और वे दोनों को ट्रोल करने लगे.

पिछले कुछ समय में प्रमोशन का अंदाज बदला है. फिल्मों को लोगों के बीच चर्चित करने के लिए नए नए तरीके ढूंढ़े जा रहे हैं. दरअसल, ऐसा कुछ करने की ​कोशिश की जाती है, जो लोगों का ध्यान जल्दी से अपनी तरफ खींचे और उसका फायदा फिल्म को मिले. जब वरुण और कृति सिनेमाघर की छत पर पहुंचकर नाचने लगे तो उनका यह वीडियो वायरल हो गया. एक तरह से यह चर्चा का विषय बन गया और मेकर्स यही चाहते थे.

फिल्म के लिए कुछ भी करेंगे…
फिल्मों को प्रमोट करने के तरीके अब धीरे-धीरे पब्लिक को भी समझ आने लगे हैं. जब कुछ बेवजह किया जाता है तो यह बात उन्हें भी खटकती है. कृति और वरुण का यह वीडियो जब सामने आया तो हर कोई यही कह रहा था कि ये लोग फिल्म के लिए कुछ भी कर सकते हैं. कुछ दर्शकों ने कहा, ‘ये सब क्यों कर रहे हो?’. वहीं, एक ने लिखा, ‘एक बारगी मुझे लगा कि किसी होटल में रेड पड़ी है.’ ए​क यूजर का कहना था, ‘अब पब्लिक बुलाने के लिए मुजरा करना पड़ता है.’

(फोटो साभारः [email protected] viralbhayani)

कंटेंट चाहिए, पब्लिसिटी नहीं
अच्छे कंटेंट और कुछ नया देखने की चाह में ही पिछले कुछ समय में साउथ मूवीज का क्रेज बढ़ा है. इसके अलावा वेब सीरीज भी दर्शकों को लुभा रही हैं क्योंकि कुछ नया मिल रहा है. ऐसे में यह साफ है कि दर्शकों को अच्छा कंटेंट चाहिए फिर पब्लिसिटी की जरूरत नहीं पड़ती. प्रमोशन के नाम पर कुछ भी उल्टा सीधा करना दर्शकों की समझ से भी परे है.

Tags: Kriti Sanon, Varun Dhawan

Source link

बालों में हेयर स्‍टाइलिंग कराने के बाद हो जाते हैं डैमेज, इन 5 टिप्‍स की मदद से करें उनकी देखभाल

पप्पू ने मास्टर जी को बताया गर्मी का फायदा, आप जानेंगे तो हंसे बिना नहीं रह सकेंगे