in

कैंसर से जंग जीतने के बाद वाइफ किरण खेर के दोबारा काम शुरू करने पर बैचैन हो गए थे अनुपम खेर

मुबंई. अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सूरज बड़जात्या की आने वाली फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर खबरों में है. इस फिल्म में वह लीड रोल में दिखने वाली हैं. उनके साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachhan) , बोमन ईरानी (Boman Irani) नीना गुप्ता(Neena Gupta) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम रोल में है. ये सभी सितारे आजकल फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और फिल्म से लेकर अपनी पर्सनल और प्रमोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं. हाल ही में अपने हालिया इंटरव्यू में अनुपम खेर ने अपनी वाइफ किरण खेर (Kirron Kher) के बारे में जमकर बातें की.

आपतो याद दिला दें कि किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर बीते साल सामने आई थी. हालांकि अब वह इस गंभीर को मात दे चुकी हैं. अब अनुपम ने अपनी वाइफ की कैंसर जर्नी के बारे में बातें की और बताया कि कैसे वे इससे बाहर निकले थे.

वाइफ के कैंसर से जंग जीतने पर की बातें
टाइम्स ऑफ इंडिया की बातचीत में अनुपम खेर ने किरण खेर की कैंसर के खिलाफ जीत को उनकी सबसे बड़ी जीत करार दिया और खुलासा किया कि यह उनके लिए बड़ी राहत है. उन्होंने चुटकी ली कि किरण ने फिर से काम करना शुरू कर दिया है क्योंकि वह कुछ ज्यादा ही मजबूत है.

The Kapil Sharma Show: बोमन ईरानी ने अनुपम खेर को लेकर दिलचस्प खुलासा, बताया किस चीज का है उन्हें फोबिया

चिंतित थे अनुपम खेर
रिपोर्ट के अनुसार, अनुपम खेर ने आगे कहा कि हार मान लेना कभी कोई विकल्प नहीं था. अनुपम से आगे पूछा गया कि क्या उन्होंने किरण को काम फिर से शुरू करने पर धीरे-धीरे चलने के लिए कहा था? इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि वह चिंतित थे. उन्होंने कहा, ‘बिग सी एक खतरनाक बीमारी है लेकिन आज, अच्छी मेडिकल साइंस की वजह से सब कुछ ठीक हो गया है और शुक्र है कि उनके पास कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में डॉक्टरों की एक अच्छी टीम थी.”

Tags: Amitabh Bachachan, Amitabh bachchan, Anupam kher, Bollywood news, Entertainment news., Kirron Kher

Source link

वे 5 पॉपुलर ब्यूटी हैक्स, जो स्किन को पहुंचाते हैं बुरी तरह से नुकसान

Yoga Session: प्रदूषण में घर पर ही करें सूर्य नमस्‍कार का अभ्‍यास, जानें इसे करने का सही तरीका