in

कैटरीना कैफ अपनी ‘सासू मां’ को नहीं कर पाती थी मना, परांठे खाने के लिए करने पड़ते थे जतन, खुद बताया किस्सा

मुंबई. कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कैटरीना की यह फिल्म 4 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में ईशान खट्टर के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं. यहां कैटरीना ने शादी के बाद के अनुभवों को साझा किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने साझा किया कि कैसे उनकी सास अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन उन्हें डाइटिंग के कारण इनकार करना पड़ता है.

कपिल शर्मा के शो पर सुनाया किस्सा

‘द कपिल शर्मा शो’ पर जब होस्ट ने कैटरीना से पूछा कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में बदलाव आया है, खासकर पंजाबी परिवार का हिस्सा होने के कारण. ‘नमस्ते लंदन’ की अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस व्यवस्था के कारण मना कर दिया.

शेयर किया किस्सा

उन्होंने कहा कि शुरुआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत आग्रह करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक काट लेती थी. और, अब जबकि हमने अपनी शादी को लगभग एक साल पूरा कर लिया है, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं.

कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म फोन भूत के प्रचार के लिए आ रही हैं और उन्होंने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बताया और कुछ दिलचस्प किस्से बताए.  उन्होंने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में भी बात की. ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

Tags: Bollywood news, Katrina kaif

Source link

Long Hair : अनूठा रिकॉर्ड, करौली की बेटी के बाल हाइट से भी लंबे, जानिए राज और पाइए ऐसे हसीन बाल

क्‍या कोरोना के नए वेरिएंट्स पर कारगर है कोरोना वैक्‍सीन? जानें