in

कैटरीना को जब उनकी पहली फिल्म से कर दिया गया था बाहर, कहा था- ‘कभी नहीं बन पाएंगी एक्ट्रेस’

नई दिल्ली-  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. यह एक्ट्रेस जब भी स्क्रीन पर आती हैं, सबको अपना दीवाना बना देती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था, जब इस एक्ट्रेस को लगा था कि शायद वह कभी इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाएंगी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें उनकी पहली फिल्म से निकाल दिया गया था. उन्होंने इंडस्ट्री में इतने सालों के अपने अनुभव के बारे में भी बात की.

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने अपनी पहली फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी पहली फिल्म ‘साया’ थी. उन्होंने इस फिल्म का केवल एक ही सीन शूट किया था और उन्हें उनके पहले शॉट के बाद ही फिल्म से निकाल दिया गया था. कैटरीना आगे बताती हैं कि उस वक्त वह बहुत रोई थीं और उन्हें ऐसा लगा था कि शायद वह कभी एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी.

इस एक्ट्रेस का मानना है कि हर एक्टर को अपने करियर के दौरान रिजेक्शन का सामना तो करना ही पड़ता है. वह कहती हैं कि अगर आप को इस इंडस्ट्री में रहना है तो ना सुनना ही पड़ेगा और ना सुनने के बाद फिर से उठ कर खड़ा होना पड़ेगा. कई लोगों ने तो मेरे मुंह पर कहा था कि मुझमें एक्ट्रेस बनने वाली कोई खासियत नहीं है. मैं उस वक्त बहुत रोई भी थी, लेकिन फिर मैंने मेहनत की. आपको अपने सपने को पाने के लिए लगातार मेहनत करते रहना होगा.

बता दें , ‘साया’ का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था और इसे महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और तारा शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

कैटरीना ने 2003 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
कैटरीना ने 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद, एक्ट्रेस को ‘सरकार’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’, ‘एक था टाइगर’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में देखा गया.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Katrina kaif, Vicky Kaushal

Source link

इन आसान तरीकों से करें पीतल की चीजों की सफाई, मिनटों में आ जाएगी नए जैसी चमक

दिल के लिए खतरनाक हैं आपकी ये 5 आदतें, धड़कनें कर सकती हैं बंद