in

क्या आपने ‘आंख मारे’ का हरियाणवी वर्जन देखा, घाघरा पहन जमकर थिरकीं सपना चौधरी, देखें VIDEO

मुंबई: अगर आप हरियाणवी गानों (Haryanvi songs) को सुनने का शौक रखते हैं तो आपने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानें जरूर सुने होंगे. सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती हैं और इनका हर एक गाना जमकर धमाल मचाता है. सपना का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया में खूब चर्चा बटोर रहा है. आपने कुमार सानू की आवाज में आंख मारे (Aankh Marey Song) का हिंदी वर्जन तो जरूर सुना होगा लेकिन अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) आंख मारे का हरियाणवी वर्जन लेकर आ गई हैं.

सपना चौधरी का आंख मारे गाना (Aankh Marey Choudhary Songs) जब से रिलीज हुआ है तब से यह लगातार ट्रेंड कर रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi) के साथ इस गाने में हरियाणवी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर और एक्टर रेणुका पंवार भी नजर आ रही है. रेणुका के इशारों पर सपना जमकर थिरकीं और अपने ठुमके से जमकर कहर बरपाया. इतना ही नहीं इस सांग में वह घाघरा में कातिलाना अंदाज में दिखीं. गानें को आंखमारे के सेम अंदाज में हरियाणवी बोल में गाया गया है.

आंख मारे का यह हरियाणवी वर्जन आपको हिंदी वर्जन से एकदम हटकर नजर आने वाला है. इसे रेणुका पंवार और राज मावार ने आवाज दी है. आंख मारे के हरियाणवी वर्जन को टी सिरीज हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और अब इस गाने में 52 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

हरियाणवी देशी क्वीन सपना चौधरी के मिलियन्स फॉलोअर्स हैं और वे सभी उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सपना जब भी कोई गाना लेकर आती हैं फैंस उस पर जमकर प्यार बरसाते हैं. आंख मारे में सपना चौधरी का कई दिनों बाद एक अलग अंदाज देखने को मिला. गाने की ट्यून सुनकर आपको लगेगा की यह हिंदी वर्जन है लेकिन बाद में आप इसके बोल सुनकर हैरान होंगे.

Tags: Haryanvi Song, Sapna choudhary, Sapna choudhary new video

Source link

प्रेग्नेंसी में बेबी की हलचल कब से होती है महसूस? यहां जानें जरूरी बातें

बढ़ती उम्र की वजह से भी हो सकता है ब्रेस्ट कैंसर? जानें इसके रिस्क फैक्टर