in

क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नहीं दिखाएंगे अपनी लाडली का चेहरा? इस पोस्ट से मिल रहा हिंट

मुंबई:  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पैरेंट्स बनें हैं. आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. अपनी जिंदगी में इस नई खुशी को पाकर आलिया-रणबीर काफी खुश हैं. कपूर परिवार की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं. वहीं भट्ट परिवार भी नातिन के आने की खुशियों में झूम उठा है.

इन सबके बीच आलिया-रणबीर के फैंस उनकी प्रिंसेस की एक झलक पाने के लिए काफी बेताब हैं. फैंस नजरें टिकाए बैंठे हैं कि कपल कब अस्पताल से बाहर आएगा और मीडिया को अपनी बेटी की पहली झलक दिखाएगा. वैसे अब तक इस कपल के बच्चे के कई फेक फोटो भी वायरल हो चुके हैं. इन दिनों आलिया की एक बच्चे के साथ भी फोटो काफी वायरल हो रही है, कहा जा रहा है कि आलिया का ये रीयल फोटो है, जबकि सच्चाई कुछ और ही है. अभी तक आलिया ने बेटी की फोटो शेयर ही नहीं की है. वो फेक फोटो है. कुछ सेलेब्स बेबी के जन्म के बाद अस्पताल से बाहर आकर फोटोज खिंचवाते हैं. ऐसे ही अब फैंस रणबीर और आलिया की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन शायद फैंस की उम्मीदों पर पानी फिरने वाला है.

विरल भयानी ने शेयर किया वीडियो
दरअसल, हाल ही में मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें रणबीर की गाड़ी का विजुअल शेयर किया गया है जब वह अस्पताल के लिए जा रहे थे.वो वीडियो शेयर कर विरल ने लिखा कि कोई फोटो नहीं होगी क्योंकि कपल अस्पताल से बाहर आकर बेटी के साथ फोटोज क्लिक नहीं करवाने वाले हैं. अब ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

आलिया ने शेयर किया था खास पोस्ट
बेटी के आने की खुशी में जब आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पोस्ट शेयर कर घोषणा की थी तो फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी. सभी ने उन्हें मां बनने के लिए बधाई भी दी. जानकारी के लिए बता दें कपल ने शादी के 2 महीने के बाद ही ऐलान कर दिया था कि दोनों की जिंदगी में एक खास नन्हा मेहमान आने वाला है. जून में आलिया ने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की ऐनाउंसमेंट कर दी थी.

Tags: Aalia bhatt, Ranbir kapoor

Source link

कच्चे पपीते को इन आसान तरीके से घर पर ऐसे पकाएं, मीठा और स्वादिष्ट बनेगा

टीनएजर बच्‍चों की पेरैंटिंग करने के लिए इन टिप्‍स को करें फॉलो, बॉन्डिंग रहेगी स्ट्रांग