in

क्या लोग मुझे वैसे ही स्वीकार करेंगे जैसी मैं हूं: एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान का पोस्ट वायरल

मुंबई: एआर रहमान (A. R. Rahman)  बॉलीवुड के एक जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर हैं, जो अपनी बेहतरीन गायकी के लिए पहचाने जाते हैं. कुछ समय पहले रहमान अपनी बेटी की शादी को लेकर खबरों में बने हुए थे. अब संगीतकार ए.आर.रहमान की बेटी खतीजा रहमान (khatija rahman)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक प्रोरणादायक नोट भी लिखा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए प्रेरणादायक पोस्ट में खतीजा रहमान ने अपने म्यूजिक वीडियो फरिश्टन के दो साल पूरे होने के मौके पर एक लंबा नोट लिखा है. इस पोस्ट के साथ खतीजा ने लिखा है. फरिश्टन और फरिश्ता को रिलीज हुए ठीक दो साल हो गए हैं. जब मैंने यह यात्रा शुरू की, तो मेरे मन में कई सवाल थे. क्या मैं इस जगह फिट होने में सक्षम हो पाऊंगी, न कि रुझानों का पालन करना या कपड़ों के एक नए ट्रेंड पालन करना?

सोनाक्षी सिन्हा के फोन खोने से हुमा कुरैशी को क्यों लगता है डर? एक्ट्रेस ने किया दिलचस्प खुलासा

क्या लोग मुझे वैसे ही स्वीकार करेंगे जैसी मैं हूं और मैं जो कपड़े पहनती हूं, क्या वो मेरे पहने जाने वाले कपड़ों को देखेंगे? क्या मैं अभी भी एक मिनट से ज्यादा संगीत बना पाऊंगी और सब को लोगों का ध्यान खींच पाऊंगी? लेकिन बिना किसी शर्त के प्यार के साथ और समर्थन के साथ-साथ भगवान की कृपा से मुझे मेरे सभी सवालों के जवाब मिले हैं.

सबसे अच्छी बात ये है कि मेरे सभी सवालों का जवाब हां है. मेरे लिए यह दिन बहुत खास है और मैं आप सभी के लिए और ज्यादा काम करने के लिए काफी बेहतर फील कर रही हूं. हमें फरिश्टन पर एक मिलियन व्यू तक पहुंचने में एक साल लग गया और हम अभी भी गिनती कर रहे हैं कि और आगे जा सकें.

Tags: A R Rehman

Source link

हर मौसम में बनाएं स्वादिष्ट गाजर का रायता, जानें इसे खाने के 3 फायदे

स्किन केयर में ब्लीच यूज करते समय फॉलो करें ये टिप्स, त्वचा पर नहीं होंगे साइड इफेक्ट्स