in

खास मिशन तक पहुंचने के लिए खेसारी लाल ने लिया भगवत गीता का सहारा! देखें ‘जो डर गया वो मर गया’ का VIDEO

#Khesari Lal Yadav | जो डर गया वो मर गया | Om Jha | #Rowdy Inspector | Bhojpuri Movie Song New: खेसारी लाल यादव काफी लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म (Khesari lal yadav Upcoming Films) ‘राउडी इंस्पेक्टर’ (Rowdy Inspector) को लेकर चर्चा में हैं जिसका ट्रेलर मई में ही रिलीज किया चुका था. अब धीरे- धीरे इस फिल्म के म्यूजिक वीडियो भी आउट हो रहे हैं और इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें वे कड़क अंदाज में दिख रहे हैं. गाने के बोल हैं ‘जो डर गया वो मर गया, जो अड़ गया कुछ कर गया.’ वीडियो में खेसारी लाल किसी मिशन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते दिखते हैं.

गाने के वीडियो में कभी खेसारी लाल टफ वर्कआउट करते नजर आते हैं तो कभी गीता के उपदेशो  को पढ़ते दिखते हैं, कभी वे फोन पर किसी को मिशन तक पहुंचने का रास्ता समझाते हैं तो कभी किसी स्ट्रैटजी तक पहुंचने के लिए लोगों से बात करते हैं. भोजपुरी फिल्म का ये हिंदी गाना है जिसमें लीड एक्टर सीरियस गेटअप में दिखते हैं. आपको बता दें कि फिल्म में खेसारी लाल एक जांबाज इंपेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. वीडियो में खेसारी काफी इंप्रेसिव पर्सनालिटी में देखे जा सकते हैं और उनके पुलिस अफसर वाले एक्सप्रेशन कमाल के हैं.

राउड़ी इंस्पेक्टर गाने ‘Jo Dar Gaya Woh Mar Gaya’ भोजपुरी सिंगर ओम झा ने आवाज दी है और इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं. इसे Team Films Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. आपको बता दें कि इससे पहले इसी फिल्म का ‘AC तनी बेसी कs के’ (AC Tani Besi Ka Ke) आया था जिसके वीडियो में जहां एक्ट्रेस देसी लुक में अपने हुस्न का जलवा बिखरेती हैं तो वहीं हिट मशीन उनके क्लोज आकर लव मेकिंग सीन से अटेंशन ले रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी (Rowdy Inspector Trailer Video) भी रिलीज हो चुका है.

राउड़ी इन्सपेक्टर खेसारी और मेघाश्री के अलावा महेश आचार्य और नंदिनी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाली हैं. शंकर ने फिल्म का डायरेक्शन किया है और को डायरेक्टर बिक्शु हैं. स्टोरी और स्क्रीनप्ले शंकर के हैं जबकि डायलॉग अरविंद तिवारी के हैं. महाकाली दिवाकर द्वारी फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. म्यूजिक ओम झा और आर्या शर्मा ने दिया है. उनकी ये फिल्म बहुचर्चित फिल्म रही है. इससे पहले एक्टर का इस मूवी से फर्स्ट लुक वायरल हुआ था, जिसमें उनका राउडी स्टाइल देखने के लिए मिला था और तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वो किसी साउथ फिल्म का हिस्सा हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav

Source link

Alia Bhatt Discharged: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट बेटी को गोद में लिए नजर आए रणबीर कपूर

केलों को फ्रेश रखने के लिए ऐसे करें स्टोर, लम्बे समय तक नहीं पड़ेंगे काले