in

खुशखबरी! ये कंपनी करने जा रही है 9000 कर्मचारियों की भर्ती, कहीं से भी काम करने की होगी आजादी | Global firm to hire 9000 employees with option work from anywhere.


 9000 कर्मचारियों की भर्ती

9000 कर्मचारियों की भर्ती

कंपनियां यह कदम टियर 2, टियर 3 शहरों में रह रहे प्रतिभाशाली कर्मचारियों को को अपने साथ जोड़ने के लिए उठा रही हैं। ग्लोबल कस्टमर सर्विस सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज कंपनी [24]7.ai ने मंगलवार को 9000 कर्मचारियों की हायरिंग का ऐलान किया है। इन कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम एनीव्हेयर यानि कहीं से भी काम करने का विकल्प दिया जाएगा। कंपनी की ओर से कहा गया है कि हम इन कर्मचारियों को फोन और चैट के जरिए हायर कर रहे हैं, ताकि अंतरराष्ट्रीय क्लाइंट को बेहतर सुविधाय दी जा सके। वित्त वर्ष 2023 में हम 9000 नए कर्मचारियों को हायर करेंगे।

भारत के पास जबरदस्त टैलेंट पूल

मिंट की रिपोर्ट के अनुसार इंडिया एंड अमेरिकास की एसवीपी एंड एचआरडी हेड नीना नायर ने कहा कि भारत के पास काफी बेहतर और संगठित टैलेंट पूल है, जोकि इस क्षेत्र में अग्रणी है। पिछले कुछ सालों में यह प्रतिभा देश में और तेजी से बढ़ी है। हम इन प्रतिभाशाली लोगों में निवेश करते हैं और लंबे समय तक नए युवाओं को तराशने का काम करते हैं, उन्हें लीडर बनाते हैं। यही एक बड़ी वजह है कि हमारे साथ जुड़ने वाले कर्मचारी कम से कम संघर्ष करते हैं। हम अपने काम में अलग-अलग प्रतिभा से जुड़े लोगों को जोड़ते हैं।

 पिछले साल 5000 लोगों की भर्ती

पिछले साल 5000 लोगों की भर्ती

कंपनी की ओर से कहा गया है कि पिछले साल हमने 5000 लोगों को हायर किया, बिजनेस में बढ़ती मांग को देखते हुए हमने जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्हें हायर किया। हमारा लक्ष्य है कि अपने ग्राहकों को व्यक्तिगत और संतोषजनक अनुभव मुहैया कराएं। ऐसा हम तभी कर सकते हैं जब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, वर्टिकल एक्सपर्टीज को बेहतर तरह से समझे और उसे नया आयाम दें। कंपनियों की एआई तकनीक बिजनेस और आम ग्राहक के बीच लेनदेन को और भी आसान बना देती है।

कंपनी ने जीता बड़ा अवॉर्ड

कंपनी ने जीता बड़ा अवॉर्ड

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में बीपीओ ऑफ द इयर का खिताब जीता है। कंपनी को सीसीडबल्यू एक्सिलेंस अवॉर्ड लॉस वेगस में दिया गया था। बता दें कि यह दुनिया का सबसे बड़ा कस्टमर इवेंट है। इसके अलावा कंपनी ने बड़े पैमाने में कॉन्टैक्ट सेंटर एक सर्विस मार्केट को को स्थापित करने की योजना है। गौर करने वाली बात है कि कंपनी इन कर्मचारियों की भर्ती आने वाले समय में देश के अलग-अलग हिस्सों से करेगी।



Source link

Yoga Session: वजन बढ़ाने के लिए रोज करें सूर्य नमस्कार, हेल्थ को मिलेंगे कई फायदे

‘Brahmastra’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर KRK ने किया तंज, कहा- ‘एलियंस देख रहे हैं फिल्म’