in

खुशी कपूर को पसंद नहीं था जाह्नवी कपूर का ड्रेसिंग स्टाइल, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करती हैं, इसका सबूत अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट में उनका सिस्टरहुड आसानी से देखा जा सकता है. जैसे बाकी भाई-बहनों में अक्सर नोंकझोक होती रहती हैं. वैसे ही जाह्नवी और खुशी भी एक-दूसरे के साथ मस्ती करती रहती हैं.

जाह्नवी और खुशी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. अगर दोनों एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पाती तो दोनों के बीच प्यार भरी नोंकझोक भी होती है. दोनों का ग्लैमरस अवतार अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. दोनों अगर किसी पार्टी में भी जाती हैं साथ ही नजर आती हैं. बीते दिनों दिवाली पार्टी में भी जाह्नवी, खुशी को संभालते हुए नजर आई थी. क्योंकि खुशी ने पार्टी में साड़ी पहनी थी और सीढ़ीया चढ़ने में वह थोड़ा अंकम्फर्टेबल हो रही थीं.

EXCLUSIVE: ‘ऊंचाई’ को लेकर बोलीं नीना गुप्ता, ‘अब तक विश्वास नहीं हो रहा कि राजश्री की फिल्म का हिस्सा बनी हूं’

खुशी को पसंद नहीं था जाह्नवी की ड्रेसिंग सेंस
जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर दोनों बहनों का कहना है कि वह जरूरतमंद, चिड़चिड़ी बहन है, जो खुशी से तब लड़ती हैं जब वह उनके साथ समय नहीं बिता पाती. जान्हवी ने आईएएनएस के साथ बातचीत में, खुशी के साथ सिस्टरहुड और उनके रिलेशन के बारे में बातचीत की. उन्होंने यह भी बताया कि खुशी को जाह्नवी के ड्रेसिंग स्टाइल बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

आग अपनी बात रखते हुए जाह्नवी ने कहा, “हम दोनों के लिए ही एक-दूसरे के कपड़े पहनना बहुत मुश्किल होता था. कपडे़ के नाम पर तो ऐसा हो जाता था जैसे कोई बड़ा युद्ध चल रहा हो लेकिन अब क्योंकि हमारी फिटनेस एक जैसी नहीं है तो मैं खुशी के बहुत सारे कपड़े नहीं पहन पाती हूं. लेकिन अब उसे मेरे कपड़े पहनने का तरीका जरूर पसंद आने लगा है जो पहले कभी नहीं आता था.”

बता दें कि जाह्नवी कपूर के एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद अब खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. वह जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Tags: Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor

Source link

प्री-मैच्योर एजिंग से न हों परेशान, ऐसे करें इसे मैनेज

बच्चों में डिहाइड्रेशन से बचाव के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स