in

चारू असोपा और राजीव सेन की तलाख की खबरों पर चुप क्यों हैं सुष्मिता सेन, सामने आई हैरान करने वाली वजह

मुंबई: Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) तलाक लेने का मन बना चुके हैं. ये खबरें काफी आम हो रही हैं. काफी समय से दोनों चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इस विषय पर अब तक सुष्मिता सेन ने चुप्पी साध रखी है. खबरों की मानें तो सुष्मिता किसी खास वजह को लेकर इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती. बीते दिनों चारू ने अपनी बेटी जियाना (Ziana) का पहला बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था.

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की तलाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. चारू ने अपने पति राजीव पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए है. एक्ट्रेस का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी राजीव ने उन्हें धोखा दिया था. वहीं राजीव सेन ने चारू की इन सारी बातों को अफवाह बताया है. लेकिन सभी जानना चाहते हैं कि इस विषय पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आखिर चुप क्यों हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन सही है और कौन गलत हो सकता है. सूत्रों की मानें तो सुष्मिता का चारू के साथ अच्छी बॉन्डिंग है.

Brahmastra OTT Release: मौनी रॉय के लिए बेहद खास है ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें OTT स्ट्रीमिंग को लेकर क्या बोलीं अभिनेत्री

इस वजह से सुष्मिता ने साधी चुप्पी
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सुष्मिता इस टॉपिक से दूर रहना चाहती हैं. वो नहीं चाहती कि उनकी किसी भी बात से या उनके रिएक्शन से उनके रिश्ते में और ज्यादा परेशानियां आए. कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन इन दिनों काफी बिजी हैं. यही वजह है कि वह इस विषय पर चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन इससे ये साबित नहीं होता कि उन्हें अपने भाई और भाभी चारू की परवाह नहीं हैं.’

सुष्मिता और चारू का कनेक्शन
सूत्रों के मुताबिक ये भी सामने आया कि “सुष्मिता चारु के बीच काफी अच्छा कनेक्शन है. वह किसी भी वजह से चारू से अपना रिश्ता खराब नहीं करना चाहती. जैसा कि आपने देखा कि कैसे रेने ने जियाना को उसके पहले बर्थडे पर अनोखे अंदाज में विश किया था, इससे ये साफ होता है कि सभी चारू के सपोर्ट में हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता सेन आज भले ही इस मामले में चुप हों लेकिन पहले वह अपनी भाभी चारू को सुलह करने की सलाह दे चुकी थी. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को टाइम भी दिया था. लेकिन अब फिर से दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई है.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen, Sushmita sen

Source link

Akshay Kumar: अक्षय कुमार बनेंगे छत्रपति शिवाजी महाराज रिलीज हुआ मराठी मूवी का फर्स्ट लुक

चेहरे पर कितने तरह के दाग होते है? जानिए इनके होने का कारण और इलाज