in

चारू असोपा ने VIDEO शेयर कर राजीव सेन पर कसा तंज, यूजर्स ने कमेंट कर लुटाया प्यार

मुंबई: सुष्मिता सेन के भाई-भाभी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa)और राजीव सेन (Rajeev Sen) की मुश्किलें देखते ही देखते बढ़ती ही जा रही है. दोनों अपनी शादी के बाद से ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. बीते दिनों दोनों ने अपने रिश्ते को एक मौका देने की बात भी कही थी. लेकिन दोनों इसके बाद भी ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए और फाइनली फिर से अलग हो गए हैं. अब तो चारू ने राजीव से तलाक लेने का मन भी बना लिया है.

चारू असोपा ने पति राजीव पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. इसके जवाब में खुद राजीव सेन ने भी चारू को गलत बताया है. हाल ही में उन्होंने करण मेहरा और चारू के रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े किए थे. हालांकि इस पर करण ने सफाई देते हुए कहा थी कि उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है. इन सारी चीजों को देखते हुए लगता है चारू और राजीव का रिश्ता अब खतरे में हैं. चारू ने अपने ऊपर लगे इल्जामों के बाद राजीव को करारा जवाब दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी जियाना संग एक वीडियो शेयर किया है.

चारू ने दिया राजीव को ये जवाब
हाल ही में चारू ने अपने सोशल मीडिया पर राजीव सेन को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस रील में वह अपनी बेटी जियाना के साथ नजर आ रही हैं. चारू इस रील को बनाते हुए काफी खुश हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कहती हैं कि इस दुनिया में सबसे मुश्किल काम खुद को खुश रखना है. इसलिए खुशी को कोई भी मौका मिले, उसे जाने मत दें. जो मोहब्बत देता है, उसकी मोहब्बत को एक्सेप्ट करो और जो नहीं देता, उसकी परवाह मत करो.

चारू ने राजीव पर कसा तंज
इस वीडियो के देखते ही समझ आता है कि चारू ने इशारों में सीधा-सीधा राजीव सेन पर तंज कसा है. क्योंकि बीते कुछ दिनों से राजीव ने एक्ट्रेस पर जो आरोप लगाए हैं लगता है कि एक्ट्रेस ने ये उसी पर निशाना साधा है. कुछ समय पहले चारू ने राजीव के आरोपो पर कहा था कि हमारी सोसायटी में ऐसा होता भी है कि जब किसी आदमी को महिला की इमेज खराब करनी होती है, तो वह उसकी इमेज पर उंगली उठाता है. राजीव भी यही कर रहे हैं.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen, Sushmita sen

Source link

विंटर में ग्‍लोइंग स्किन के लिए फॉलो करें ये डेली रूटीन, खूबसूरती और कोमलता रहेगी बरकरार

तेजी से कैलोरी बर्न करने के लिए वर्कआउट में शामिल करें ये एक्सरसाइज़