in

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद पर ल‍िखा पोस्‍ट, पलटवार में उर्फी बोलीं- ‘आप तो 2-2 बार बीवी बन चुकी हैं…’

टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) प‍िछले द‍िनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर के केस के मामले में नाम आने के बाद खबरों में आई थीं. लेकिन इस मामले के बाद अब चाहत एक बार फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) से सोशल मीडिया पर भ‍िड़ गई हैं. चाहत और उर्फी के बीच इंस्‍टाग्राम पर जमकर तू-तू मैं-मैं हो रही है. चाहत खन्ना ने जहां उर्फी पर ‘काम न करने’ और ‘सेमी न्‍यूड स्‍पॉर्ट‍िंग’ जैसी बातें कह डाली हैं, तो वहीं उर्फी ने चाहत की दो असफल शाद‍ियों को टारगेट करते हुए कमेंट क‍िया है. इतना ही नहीं, उर्फी ने खुद चाहत की कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर कर दी हैं.

चाहत खन्ना ने उर्फी को टारगेट करते हुए अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा है, ‘ब‍िना तथ्‍य जाने स‍िर्फ पब्‍लीसि‍टी के ल‍िए क‍िसी बहस में कूदना मतलब खुद को बेवकूफ बनवाना. बुद्धिहीन से क्‍या बहस करना, अक्‍ल होती तो काम करती या शूट करती, न क‍ि सेमी न्‍यूड स्‍पॉट‍िंग करतीं. चलो कोई नहीं, आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं दूसरों को ही आंटी बोलकर खुश हो जाओ. अल्‍लाह अक्‍ल नवाजे आपको.’ इसके साथ चाहत ने हैशटैग जावेद भी ल‍िखा है. दरअसल उर्फी ने चाहत को आंटी कहा था.

चाहत खन्ना का पोस्‍ट.

वहीं इसके पलटवार में उर्फी ने चाहत की पोस्‍ट अपनी स्‍टोरी में शेयर करते हुए ल‍िखा है, ‘सेमी न्‍यूड पर गौर फरमाइए…’. इसके बाद उर्फी ने चाहत की कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की हैं.

चाहत और उर्फी के बीच की ये लड़ाई सोशल मीडिया पर चल रही है.

उर्फी जावेद ने अपनी स्‍टोरी में अपने वीड‍ियो भी शेयर क‍िए हैं, ज‍िसमें वह कहते हुए द‍िख रही हैं, ‘ये क‍ितनी आंटी वाली बात है कि आप मां, बीवी बनने लायक ही नहीं है. अरे मुझे बनना ही नहीं है किसी की बीवी. मुझे ये कॉन्‍सेप्‍ट ही नहीं चाहिए कि एक औरत मां या पत्‍नी नहीं बनीं तो वह अधूरी है. मैं तो इस कॉन्‍सेप्‍ट में व‍िश्‍वास नहीं करती, मैं तो पूरी तरह कम्‍पलीट फील करती हूं. और चाहत जी आप बताइए, आप तो दो-दो बार बीवी बन चुकी हैं, आपको तो पता ही होना चाहिए कि इस शादी-वादी में कुछ नहीं रखा. और हां, चाहत जी आपको लास्‍ट देखा गया था 1920 में एक साइड रोल करते हुए एक सीर‍ियल में. तो आप तो मुझसे काम की बात ही मत कीज‍िएगा. मैं काम करूं या न करूं, मेरा घर मैं चला रही हूं कि तू चला रही है…’

Tags: Chahatt khanna, Urfi Javed

Source link

एनर्जी बूस्ट करता है गुड़, इन समस्याओं को भी दूर करने में है बेहद फायदेमंद

इस्तेमाल तो कई बार की होगी लेकिन क्या आप सोंठ और अदरक के बीच का फर्क जानते हैं?