in

चोट को हराकर फिर से वापसी करने जा रहीं रुबीना दिलैक, इस कारण हो गई थीं घायल

टेलीविजन स्टार रुबीना दिलैक अपनी गर्दन की चोट लगने के बाद अब ठीक हो चुकी हैं, और जल्द ही वापसी करने जा रही हैं. रियलिटी शो झलक दिखला जा की प्रस्तुति देती नजर आएंगी. यह जानकारी उनके कोरियोग्राफर सनम जौहर ने दी है. रुबीना ने भी अपनी चोट की फोटो पोस्ट की है. रुबीना ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘कुछ और चीजें अब कंट्रोल में हैं’.

कंधे की फोटो की शेयर

फोटो में रुबीना ने अपने कंधे की फोटो डाली है. फोटो में दिख रहा है कि रुबीना के कंधे पर बैंडेज लगे हुए हैं. इससे पहले, रुबीना ने कोरियोग्राफर-अभिनेता सनम जौहर के साथ अपने डांस रिहर्सल के दौरान गर्दन में गंभीर चोट लगने का एक वीडियो साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया था. लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते इस पावर जोड़ी ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. इस सप्ताह की थीम अंतरराष्ट्रीय नृत्य शैली है. रुबीना और सनम माधुरी के रॉकस्टार का हिस्सा थे. सनम ने साझा किया, रुबीना घायल हो गई थी, लेकिन वह अब ठीक हैं और कुछ ही समय में वापस आ रही हैं.

अब रुबीना पूरी तरह ठीक हो गईं हैं और फिर से वापसी करने वाली हैं.

डांस की दुनिया में धूम मचा रही रुबीना
बता दें कि अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के बाद रुबीनी कुछ समय से लगातार डांसिंग रियालिटी शोज में हिस्सा ले रही हैं. रुबीना को एक ही समय में कई जगह एक साथ देखा जा रहा है. डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जरिए रुबीना सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो में रुबीना अपने डांसिंग प्रेक्टिस के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

Tags: Bollywood news, Rubina Dilaik

Source link

हार्ट डिजीज का खतरा कम करता है काला तिल, नियमित सेवन से मिलते हैं ये फायदे

श्रावस्ती जाएं तो इन 5 टूरिस्ट स्पॉट्स पर ज़रूर पहुंचें, इन जगहों का इतिहास है सदियों पुराना