in

छोटी गलती से बर्बाद हो गया प्रभास के जन्मदिन का जश्न, खतरे में पड़ गईं सैकड़ों जिंदगी

अभिनेता प्रभास ने बीते रोज यानी 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया है. हैदराबाद में प्रभास के जन्मदिन के मौके पर खास आयोजन रखा गया. दिन भर बधाइयों का तांता लगा रहा. वहीं प्रभास के जन्मदिन पर उनकी खास फिल्म ‘Billa’ की स्क्रीनिंग रखी गई.

फिल्म देखने के दौरान एक उत्साही फैन से जश्न हजम नहीं हुआ और खुश होकर सिनेमा के अंदर ही पटाखा जला दिया. इसके बाद आग तेजी से फैलने लगी. कई सीटें जल गईं. आग देखते ही सिनेमाघर में हड़कंप मच गया. अफरातफरी के मौके पर लोग बाहर निकलने लगे.

नहीं हुआ कोई नुकसान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास के 43वें जन्मदिन के खास अवसर को देखते हुए गोदावरी जिले के ‘Venkatramana theatre’ में प्रभास की फिल्म ‘Billa’ की स्क्रीनिंग रखी गई. इस फिल्म को देखने के लिए सैकड़ों फैन्स सिनेमाघरों तक पहुंचे थे.

इसके बाद सिनेमाघर में मौजूद किसी व्यक्ति ने थियेटर में ही पटाखा फोड़ दिया. इसके बाद वहां आग भड़क गई. देखते ही देखते आग सीटों में फैलने लगी. आग देखकर थियेटर में हड़कंप मच गया. हालांकि मामले को तत्काल प्रभाव से काबू में लाया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. अभी तक मिले अपडेट के अनुसार किसी के क्षतिग्रस्त होने की खबर नहीं है.

Tags: Actor Prabhas, Bollywood news, Prabhas

Source link

ITBP में एएसआई के पदों पर निकली भर्ती, जानें योग्यता | itbp recruitment 2022 recruitment for the posts of asi

बॉडी के सबसे बड़े ऑर्गन की देखभाल कैसे करें? यहां जानें जरूरी बातें