in

जन्नत जुबैर ने खरीदा अपना सपनों का घर, साइट से दिखाईं झलकियां- देखें PHOTOS

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) को दर्शक ‘दिल मिल गए’, ‘काशी – अब न रहे तेरा कागज कोरा’, ‘फुलवा’, ‘भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप’ और ‘तू आशिकी’ जैसे सीरियलों में दिलचस्प किरदार निभाते हुए देख चुके हैं. वे अपने अभिनय से अपनी योग्यता साबित कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, वे 2018 की बॉलीवुड फिल्म ‘हिचकी’ का भी हिस्सा थीं.

एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और अब उन्होंने एक सुंदर घर खरीदा है, जिसके बनने की प्रक्रिया को फोटो के जरिये दिखाया है. जन्नत जुबैर को कुछ वक्त पहले एक्शन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था, जिसमें वे सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट में से एक थीं.

जन्नत अपने पिता और भाई के साथ नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: [email protected])

जन्नत जुबैर ने कंस्ट्रक्शन साइट की तस्वीरें कीं शेयर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जन्नत जुबैर शो में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली कंटेस्टेंट भी थीं जो हर एपिसोड के लिए 18 लाख की भारी फीस ले रही थीं. आइए, एक नजर डालते हैं जन्नत के घर की खूबसूरत झलकियों पर, जिसका निर्माण हो रहा है. जन्नत ने 14 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपने सपनों के घर की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी.

जन्नत अपने सपनों के घर को बनते हुए देख रही हैं. (फोटो साभार: [email protected])

जन्नत जुबैर का सपना हुआ सच
तस्वीरें कंस्ट्रक्शन साइट से ली गई थीं, जिसमें अभिनेत्री को अपने पिता, जुबैर अहमद रहमानी और अपने भाई अयान जुबैर के साथ अपने भविष्य के घर की ओर निहारते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ, उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने सपने को पूरा करने में खुशी और रोमांच का जिक्र किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सपने सच होते हैं..!! सपनों के घर की कहानियों को सुनकर बड़ी हुई हूं, जो आज मेरी आंखों के सामने है.’

जन्नत जुबैर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे कई सेलेब्स
जन्नत 29 अगस्त को 21 साल की हो गई थीं और उन्होंने तब अपने सभी दोस्तों को एक आलीशान बर्थडे पार्टी में बुलाया था. एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में मौनी रॉय, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी और कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे. हालांकि, पार्टी में उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड फैसल शेख की मौजूदगी ने सबका ध्यान खींचा था.

Tags: Tv actresses

Source link

Piles pain relief: बवासीर में दर्द से तुरंत राहत दिलाने के लिए अपनाएं ये पांच नुस्खे, दवा से बेहतर काम करेंगे

बर्तनों की फंगस रिमूव करने के लिए इन चीजों की लें मदद, चुटकियों में नए जैसे चमक जाएंगे