in

जानें ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ के दूसरे दिन का कलेक्शन, क्या अजय देवगन ने दी अक्षय फिल्म को मात?

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रामसेतु’ और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘थैंक गॉड’ ने पहले दिन औसतन कमाई की है. दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों में से अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ ने बाजी मार गई थी. अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात में अच्छा बिजनेस किया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की ‘रामसेतु’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को पछाड़ दिया था. ‘राम सेतु’ का कलेक्शन करीब करीब थैंक गॉड से दोगुना बताया जा रहा था. लेकिन अब दूसरे दिन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने 10.60 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि ये आंकड़े फिक्स नहीं है और जल्दी ही ऑफिशियली नंबर्स सामने आ सकते हैं.

Pooja Batra B’day: फिल्मों से दूर हैं पूजा बत्रा, लेकिन कमाई नहीं है कम, जानें लैविश लाइफ का सीक्रेट

‘राम सेतु’ ने कितनी की कमाई
पहले दिन अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ ने उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन किया था. अक्षय की इस फिल्म ने ने सिर्फ अजय देवगन की फिल्म से दोगुनी कमाई की थी बल्कि इस साल की दूसरे सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भी बन गई थी. फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 10.60 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि ये आंकड़े फिक्स नहीं है और जल्दी ही आधिकारिक नंबर्स सामने आ सकते हैं.

‘थैंक गॉड’ की दूसरे दिन की कमाई
बात अगर मल्टीस्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ की पहले दिन की कमाई की करें तो पहले यह फिल्म अपना जादू नहीं दिखा पाई थी. फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 8.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ रुपये रही. बता दें कि ये अर्ली ट्रेंड्स हैं और कुछ ही देर बाद आधिकारिक आंकड़े सामने आएंगे. जो करीब करीब ऐसे ही हो सकते हैं. हालांकि इन आंकड़ों से तो दूसरे दिन भी थैंक गॉड की हालत सुधरती नजर नहीं आती.

बता दें कि अजय देवगन, सिद्धार्थ और रकुल की थैंक गॉड पर रिलीज से पहले से लेकर अब तक विवाद हो रहा है. बात कोर्ट तक पहुंच गई है और नवंबर की शुरुआत में इस पर फैसला भी होगा. कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है और हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है. साथ ही फिल्म में अजय देवगन के चित्रगुप्त के किरदार को भी मान्यताओं पर प्रहार बताया जा रहा है.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Sidharth Malhotra

Source link

गुनगुने पानी से करें दिन की शुरुआत, होंगे कई गजब के फायदे

राइट बैक साइड में पेन की वजह हो सकती है किडनी स्टोन, जानें इसके अन्य कारणों के बारे में