in

जावेद जाफरी ने ट्विटर पर बताया सड़कें सुधारने का दिलचस्प तरीका, एक्टर से सहमत दिखे नेटिजेंस

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) करीब चार दशकों से एक्टिंग कर रहे हैं. वे फिल्मों में कॉमेडी के लिए मशहूर हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उन्होंने एक मजेदार ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें वे बता रहे हैं कि सड़कों को किस तरह बेहतर बनाया जा सकता है.

उन्होंने ट्विटर पर एक सड़क की तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘सड़क का नाम किसी नेता और सेलिब्रिटी के नाम पर रखने के बजाय अगर हम उस कॉन्ट्रैक्टर का नाम, पता और फोन नंबर दें जिसने सड़क बनवाई थी, तो मुझे लगता है कि सड़कों की हालत बहुत जल्दी सुधर जाएगी.’

जावेद जाफरी के सुझाव से सहमत दिखे नेटिजेंस
एक्टर का ट्वीट नेटिजेंस को बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर लिखता है, ‘सहमत.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘एकदम सही सुझाव.’ जावेद जाफरी ने कई फिल्मों में शानदार काम किया है. एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने उस रोल के बारे में बता की, जिसके लिए वे अवॉर्ड पाने के योग्य हैं. जावेद ने अपने अभिनय के लिए सिर्फ एक बड़ा पुरस्कार जीता है. उन्हें ‘सलाम नमस्ते’ के लिए साल 2006 में IIFA का बेस्ट कॉमेडियन अवॉर्ड मिला था.

(फोटो साभार: Twitter)

‘धमाल’ में जावेद जाफरी की परफॉर्मेंस की हुई थी तारीफ
जावेद जाफरी को साल 2007 की फिल्म ‘धमाल’ में उनकी परफॉर्मेंस के लिए कोई पुरस्कार या नॉमिनेशन नहीं मिला था. बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में, जावेद से पूछा गया कि उन्हें किस रोल के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए था? इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है ‘धमाल’. मुझे वास्तव में ‘धमाल’ के लिए कोई पुरस्कार नहीं मिला था. मुझे बस इतना एहसास होता है कि यह रोल इतना आसान नहीं है, जितना लगता है.’

फिल्म ‘जादूगर’ में नजर आए थे जावेद जाफरी
‘धमाल’ साल 2007 में बनी एक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. फिल्म में संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख और आशीष चौधरी भी हैं. फिल्म में जावेद जाफरी की परफॉर्मेंस की तारीफ हुई थी. बता दें कि जावेद को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘जादूगर’ में देखा गया था. यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज हुई थी, जिसकी लोगों ने तारीफ की थी.

Tags: Javed Jaffrey

Source link

एल्यूमिनियम के बर्तनों में खाना बनाना कितना सही? जानिए ताकि सेहत रहे दुरुस्त

Matar Kulcha Recipe: पंजाबी स्वाद से भरपूर मटर कुलचा बनाने में ये सिंपल रेसिपी आएगी बेहद काम