in

जाह्नवी कपूर ने बताई सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटो डालने की वजह, भरनी पड़ती है ईएमआई

मुंबई. जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. फिल्म की कमाई महज 2 करोड़ रुपये तक ही सिमट गई है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो पोस्ट करने की वजह का खुलासा किया है. जाह्नवी ने बताया कि ब्रांड्स के साथ कोलेबोरेट करके उन्हें फायदा होता है. साथ ही कुछ पैसे आने से वे अपनी ईएमआई भी भर लेती हैं.

इसलिए डालती हैं बोल्ड फोटोज
जाह्नवी कपूर से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्होंने फिल्मों में काफी अलग तरह के रोल्स किए हैं. फिल्मों में जाह्नवी कपूर ने सूट पहनने वाली शर्मीली और छोटे शहर की लड़कियों का किरदार निभाया है. जबकि जाह्नवी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं. इसके जवाब में Galatta Plus को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि वे सोशल मीडिया पर मजे के लिए एक्टिव रहती हैं. साथ ही उनकी फोटोज के लिए ब्रांड्स भी कोलेबोरेट करते हैं. इससे कुछ एक्सट्रा इनकम हो जाती है. जिससे वे अपनी ईएमआई भर लेती हैं.

फिल्म मिली के प्रमोशन में नजर आईं जाह्नवी
बता दें कि जाह्नवी कपूर बीते दिनों अपनी फिल्म मिली का प्रमोशन करने पहुंची थी. इस दौरान जाह्नवी ने कई इंटरव्यूज दिए हैं. जाह्नवी कपूर ने बताया कि सोशल मीडिया पर वे एंजॉय करने के लिए फोटो पोस्ट करती हैं. जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी को इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जाह्नवी हाल ही में अपनी फिल्म मिली में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 07, 2022, 23:51 IST

Source link

आर्टिफिशियल स्वीटनर्स वेट लॉस के मिशन में दोस्त है या दुश्मन? जानिए यहां

खांसी खत्म होने के बाद भी गले की खराश से हैं परेशान, इन घरेलू नुस्खों से मिलेगी राहत