in

जिस टीवी शो को भला-बुरा कहा, अब उसी में गेस्ट बनकर आ रहे हैं सिंगर अमित कुमार

मुंबई. टेलीविजन के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) की आलोचना करने वाले गायक अमित कुमार (Singer Amit Kumar) एक साल बाद शो में वापसी कर रहे हैं. जी हां, रियलिटी शो को खूब भला-बुरा सुनाने के बाद भी शो के आयोजकों ने दिग्गज प्लैबैक सिंगर को वापस लाने में कामयाबी हासिल की है. अमित कुमार अपने पिता किशोर कुमार (Kishore Kumar Special) को समर्पित एक एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे अमित कुमार न केवल इस एपिसोड का हिस्सा होंगे, बल्कि वह इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगियों में से एक के साथ गाते हुए भी दिखाई देंगे.

इंडियन आइडल का प्रसारण करने वाले चैनल सोनी टीवी ने गुरुवार शाम इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया. वीडियो में दिखाया गया है कि अमित कुमार शो के सेट पर पहुंचे और उसके बाद प्रतियोगियों ने किशोर कुमार के कुछ सबसे यादगार गाने गाए. बिदिप्ता के प्रदर्शन के बाद, अमित ने तेजाब का अपना गीत ‘कह दो कि तुम…’ गाया. अमित ने गाने के बारे में एक किस्सा भी साझा किया.

अमित कुमार के इंडियन आइडल शो में हिस्सा लेने की जानकारी सामने आने के बाद उनके चाहने वालों के मन में सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, प्लेबैक सिंगर ने इस टीवी शो की जमकर बुराई की थी. उन्होंने शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के टैलेंट पर सवाल उठाया था. उस समय शो को लेकर खूब बहस भी छिड़ी थी. मगर शो के आयोजकों ने संभवतः अमित कुमार के साथ इसका हल निकाल लिया है. इसलिए वे जल्द ही शो में बतौर गेस्ट आने वाले हैं.

Tags: Indian idol, Singer

Source link

आंखों की एलर्जी को दूर करने में आपकी मदद कर सकता है खाने वाला सोडा, ये चीजें भी देंगी राहत

Malai Broccoli Recipe: दिन में लगे हल्की भूख तो बनाएं मलाई ब्रोकली, इस रेसिपी की लें मदद