in

जुबिन नौटियाल ने अपनी गिरफ्तारी की मांग पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को TWEET कर दी दिलासा

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने जब अपने यूएस कॉन्सर्ट के बारे में बताया था, जब से वे विवादों से घिरे हुए हैं. ट्विटर पर लगातार उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है. उन्होंने अब इस मसले पर अपना एक बयान जारी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबिन नौटियाल के यूएस कॉन्सर्ट के आयोजन का जिम्मा जय सिंह पर है, जिनका एक खालिस्तानी ग्रुप से संबंध बताया जा रहा है.

यह खबर जैसे ही फैली, नेटिजेंस नाराज हो गए और सिंगर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. ट्विटर पर ‘ArrestJubinNautiyal’ के ट्रेंड होने के बाद, जुबिन ने ट्विटर पर लिखा, ‘दोस्तों और मेरी ट्विटर फैमिली को नमस्कार, मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पूरे महीने शूटिंग करूंगा. अफवाहों से परेशान न हों.’

(फोटो साभार: Twitter)

जुबिन नौटियाल ने देश के लिए जताया प्यार
वे आगे लिखते हैं, ‘मैं अपने देश से प्यार करता हूं. मुझे आप सभी से प्यार है.’ बॉम्बे टाइम्स के अनुसार, निकिता के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए, जुबिन ने कहा था कि वे इस विषय पर चुप हैं. टीवी शो ‘एक दूजे के वास्ते’ में नजर आने के बाद से निकिता उनकी दोस्त रही हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

निकिता और जुबिन अक्सर करते थे मुलाकात
शो ‘एक दूजे के वास्ते’ में जब जुबिन ने गाना गाया तो वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान गए थे. निकिता और जुबिन काफी समय से जुहू के एक कैफे में बातचीत करने के लिए मिलते रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे यह नहीं बताएंगे कि वे डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, क्योंकि एक चीज से दूसरी चीजों पर ध्यान जाता है और वे लोगों की चर्चाओं का विषय नहीं बनना चाहते हैं.

निकिता की पोस्ट पर जुबिन का प्यारा सा कमेंट
इससे पहले, निकिता ने इंस्टाग्राम पर उत्तराखंड की अपनी यात्रा से एक तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ कैप्शन में लिखा था, ‘मैं अपनी आत्मा का थोड़ा सा हिस्सा पहाड़ों में छोड़ आई.’ जुबिन ने पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी थी और लिखा था, ‘क्या आप यहां भी अपना दिल भूल जाते हैं.’

Tags: Singer Jubin Nautiyal

Source link

Sweet Corn Aloo Masala Recipe: डिनर में बनाएं स्वीट कॉर्न, आलू की मसालेदार सब्जी, रोटी-परांठे के साथ लें खाने का मज़ा

सीलन और नमी की वजह से लग गई है घर और फर्नीचर में दीमक तो ऐसे पाएं छुटकारा