in

टीवी की पार्वती की भोजपुरी में एंट्री, पवन सिंह के साथ इस छठ गीत में धमाल मचाएगी एक्ट्रेस, जारी हुआ पोस्टर

टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) की भोजपुरी में एंट्री होने वाली है. वो पहली बार छठ गीत के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ एक्ट्रेस टीवी के साथ भोजपुरी में डेब्यू करने वाली हैं. उनके अपकमिंग छठ गीत का पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसे पावरस्टार ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इंट्रोड्यूस कराया है. इसमें दोनों को काफी पसंद किया जा रहा है. इनके पोस्टर ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है.

पवन सिंह और पूजा बनर्जी (Pawan Singh-Puja Banerjee Chhath geet) के अपकमिंग छठ गीत के बोल ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj dev) हैं. इसके जरिए दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ में दिखाई देने वाली है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में देखने के लिए मिल रहा है कि पूजा हाथ में पितल का सूप और उसमें फल के साथ दीया लिए हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने साड़ी के साथ लंबा सिंदूर लगाया हुआ है. साथ ही पवन सिंह कुर्ता पायजामा में हाथ जोड़े छठी मइया से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों का ही ट्रेडिशनल लुक देखने के लिए मिल रहा है. इनकी जोड़ी बेहद ही प्यारी लग रही है.

कब रिलीज होगा पवन सिंह और पूजा बनर्जी का गाना?
पवन सिंह और पूजा बनर्जी के छठ गीत (Bhojpuri Chhath geet) ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj dev) को पवन सिंह और साधना सरगम ने गाया है. दोनों की आवाज में ये बेहद ही प्यारा लगने वाला है. म्यूजिक छोटे बाबा बसही ने दिया है. लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. प्रोड्यूसर राज जैसवाल हैं. पोस्टर को शेयर करने के साथ ही पवन सिंह ने इसकी रिलीज डेट और तमाम जानकारी भी साझा की है. उन्होंने लिखा, ‘राज जैसवला और डीआरजे रिकॉर्ड्स प्रेजेंट्स उगी सुरुज देव- छठ गीत 25 अक्टूबर, 2022 को डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया जाएगा.’ फैंस अब इस जोड़ी के छठ गीत को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इनके पोस्टर को 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं पवन सिंह
इसके अलावा अगर पवन सिंह (Pawan Singh Upcomong Films) के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जाए तो हाल ही में उनका गाना ‘झगड़ा के घर’ रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. इसके साथ ही एक्टर की फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ (Hamar Swabhiman) रिलीज होने वाली है. इसे 28 अक्टूबर को बिहार, उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसमें उनके अपोजिट अंजना सिंह (Anjana Singh) और डिंपल सिंह (Dimple Singh) नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. ये फिल्म ऐक्शन, रोमांस का जबरदस्त डोज है.

Tags: Bhojpuri, Chhath Puja, Pawan singh

Source link

दिवाली पर मिनटों में होगा किचन का काम, फॉलो करें मास्टर शेफ पंकज भदौरिया के ये किचन हैक्स

ब्लड प्रेशर और कोलेस्ट्रॉल कंट्रोल करने में कारगर है सुखासन, जानें अन्य हेल्थ बेनिफिट्स