in

टीवी सीरियल अनुपमा के सुधांशु पांडे ने ‘श्रापित’ ऑडियोबुक में दी आवाज, साझा किया अपना अनुभव

मुंबई. टीवी एक्टर सुधांशु पांडे को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. सीरियल ‘अनुपमा’ में अपने किरदार के लिए मशहूर टीवी अभिनेता ने आरजे मंत्रा द्वारा परिकल्पित और निर्देशित श्रव्य पुस्तक ‘श्रापित’ को अपनी आवाज दी है. उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि एक ऑडियो बुक करने का मेरा पहला अनुभव शानदार था. मुझे बहुत खुशी है कि मैंने एक ऑडियो बुक में अपनी आवाज दी है. मैं बहुत खुश हूं और यह मेरे लिए गर्व का क्षण है.

मुझे लगता है कि मेरी आवाज में एक बैरिटोन है जो मुझे व्यक्त करने में मदद करता है. एक अच्छी आवाज में हमेशा अच्छे भावों का फायदा होता है और मैं इसके लिए भाग्यशाली हूं. सुधांशु ने कहा कि यह ऑडियो उद्योग में मेरी शुरुआत है और मुझे बहुत अधिक काम करने की उम्मीद है क्योंकि मेरे पास एक अद्भुत अनुभव था. पॉडकास्ट को निश्चित रूप से बहुत बड़ा भविष्य मिला है.

छोटी ब्रीफिंग के बाद शुरू कर दी रिकॉर्डिंग

मुझे लगता है मैंने केवल एक ही तैयारी की थी कि मंत्र से एक ब्रीफिंग प्राप्त की, जो शो के निर्माता और निर्देशक हैं. इसे ठीक से समझने के बाद, हमने इसे रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. इसे पूरा करने में मुझे लगभग दो से ढ़ाई घंटे लगे. सुधांशु ने लोकप्रिय आरजे मंत्र के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया. उन्होंने आगे कहा कि मंत्र मेरा बहुत प्रिय मित्र है.

एक साथ शुरू किया था अभिनय

हमने एक साथ एक श्रृंखला में भी अभिनय किया है और वह बहुत प्रतिभाशाली और कुशल है. यह सबसे अच्छा परिदृश्य है जब आप अपने दोस्तों के साथ काम करते हैं, काम सहजता से होता है. ‘अनुपमा’ में अपने शो और चरित्र की सफलता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस चरित्र की कई परतें हैं और मानवीय पक्ष भी. दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं.मैं इस शो का हिस्सा बनकर धन्य हूं. राजन शाही ने एक शानदार फिल्म बनाई है. शो जिसने अपनी सामग्री के लिए दर्शकों के साथ क्लिक किया है.

Tags: Bollywood news

Source link

इंडोर प्लांट्स के लिए ऐसे करें घर में खाद तैयार, कभी खराब नही होंगे पौधे

Cholesterol Control Tips: सर्दी में बैड कोलेस्ट्रॉल ने कर रखा है परेशान तो इन 5 फूड से पाएं बेहतर रिजल्ट