in

ट्रेडिशनल ड्रेस में पत्नी के साथ धांसू लुक में नजर आए अभिनेता यश, लोगों ने जमकर लुटाया प्यार

केजीएफ स्टार यश (Yash) और उनकी वाइफ राधिका पंडित (Radhika Pandit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही परिवार के फोटो इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं. कन्नड स्टार यश की पत्नी राधिका पंडित ने हाल ही में अपने पति के साथ धांसू फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज को देख फैन्स खुश हो गए. इतना ही नहीं इन फोटो पर फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया है.

कुछ ही देर में लाखों लोगों ने इन फोटो को लाइक किया है. साथ ही अपने पसंदीदा अभिनेता और उनके परिवार की जमकर तारीफ की है. राधिका ने जो फोटो पोस्ट की हैं उसमें दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. सफेद और चमकरदार कुर्ते में यश जबरदस्त दिख रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी राधिका पंडित ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

साउथ इंडियन इंटरनेशनल अवार्ड्स (SIIM) की हैं तस्वीरें
बता दें कि ये तस्वीरें साउथ इंडियन इंटरनेशनल अवार्ड्स (SIIM) के समय की हैं. राधिका ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर इसका कैप्शन भी थ्रोबैक लिखा है. राधिका ने अपने लुक के लिए सहयोगी स्टाफ का भी धन्यवाद किया है. इन फोटो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इन फोटो को लाइक किया है.

हाल ही में छुट्टी मनाकर लौटे हैं यश
बता दें कि कन्नड स्टार यश हाल ही में अपने परिवार के साथ यूरोप छुट्टियां मनाने गए थे. इसकी फोटो भी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी. साथ ही यूरोप में यश ने अपने फैंस से भी मुलाकात की थी. इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर यश ने लिखा कि सरहद पार मेरे लिए आप लोगों के इस प्यार को मैं दोनों बाहें खोल कर कबूल करता हूं. बांग्लादेश और इटली के इन फैंस को यश ने तहे दिल से शुक्रिया कहा था.

कन्नड अभिनेता की फिल्म ने बदली कहानी
कन्नड अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ पूरे भारत समेत दुनिया भर में काफी पसंद की गई थी. केजीएफ के पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद से दर्शकों ने दूसरे पार्ट का भी इंतजार किया था. वहीं केजीएफ के दूसरे पार्ट पर भी लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था. केजीएफ के दूसरे पार्ट ने पहले ही दिन 134 करोड़ रुपये का व्यापार किया था.

Tags: Radhika pandit, Yash

Source link

हैवी डिनर के बाद बॉडी को करना है रिलैक्स तो ट्राई करें ये 5 डिटॉक्स करने वाली चाय

वर्कप्लेस पर कुछ हेल्दी खाना चाहते हैं? डाइट में शामिल करें तरह-तरह के सलाद