in

ट्विंकल खन्ना ने धनतेरस पर अक्षय कुमार के साथ शेयर की खूबसूरत PHOTO, बताया साल का बेस्ट टाइम

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay kumar) कितने भी बिजी क्यों न हों, पर वे परिवार के साथ ही त्योहार मनाना पसंद करते हैं. वे परिवार के साथ दिवाली मनाने के लिए घर पर हैं. एक्टर की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी में झांकने का मौका दिया है.

ट्विंकल और अक्षय पारंपरिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फोटो में ट्विंकल लाल साड़ी में और अक्षय कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. जहां ट्विंकल ने हंसते हुए अक्षय की तरफ देखा, वहीं अक्षय ने कैमरे की तरफ देखा. तस्वीर में, दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है.

(फोटो साभार: [email protected])

दूसरी फोटो में, ट्विंकल अपने पीछे गणेश की मूर्ति के साथ खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं. ट्विंकल ने फोटोज के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘साल का सबसे शानदार वक्त और सभी त्योहारों में परिवार के साथ होना, बहुत प्यारी बात है. धनतेरस की शुभकामनाएं.’

कपल के फैंस फोटोज पर कमेंट करके प्यार जता रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘मेरा पसंदीदा पावर कपल. हैप्पी धनतेरस.’ दूसरा यूजर कहता है, ‘आप दोनों को प्यार.’ ट्विंकल ने ये फोटोज करीब 2 घंटे पहले शेयर की हैं, जिस पर 58 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी नितारा नाम की एक बेटी भी है, जिसका जन्म 2012 में हुआ था. यह जोड़ा कुछ वक्त पहले यूके में था.

काम की बात करें, तो ‘सूर्यवंशी’ के बाद अक्षय कुमार की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. एक्टर की दिवाली के मौके पर फिल्म ‘राम सेतु’ रिलीज हो रही है. एक्टर के साथ-साथ फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

Source link

चूहों को बिना मारे घर से दूर भगाने के अचूक उपाय, आज ही करें ट्राई

‘4-7-8’ ब्रीदिंग तकनीक से रात में नींद ना आने की समस्‍या हो सकती है दूर, जाने इसे करने का तरीका