in

 डबरा का लाल है ब्रह्मास्त्र का विलेन सौरभ गुर्जर, WWE में जाने के लिए चुना बॉलीवुड

ग्वालियर.आज रिलीज़ हुई फ़िल्म ब्रह्रास्त्र में विलेन डबरा के सौरभ गुर्जर हैं. महानायक अमिताभ और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स के साथ सौरभ ने ब्रह्रास्त्र में लीड विलेन का किरदार निभाया है. सौरभ को लेकर ग्वालियर चंबल में जबरदस्त उत्साह है. सौरभ पहलवान बनकर WWE में जाना चाहते थे. लेकिन किस्मत ने उन्हें बॉलीवुड पहुंचा दिया.

बॉलीवुड के नये विलेन सौरभ गुर्जर. ब्रह्रास्त्र में वो इसी किरदार में दिखेंगे. अपना सपना पूरा करने लिए 14 साल पहले सौरभ ने माया नगरी मुंबई का रुख किया था. बेहतरीन बॉडी होने के कारण सौरभ को रियलिटी शो और TV सीरियल में रोल मिल गए. इस दौरान 2017 में सौरभ को ब्रह्मास्त्र फ़िल्म में रोल ऑफर हुआ. फ़िल्म करीब पांच साल में बनकर तैयार हुई है.  इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही सौरभ WWE (World Wrestling Entertainment) के रेसलर बन गए. वो इन दिनों USA में WWE में खेल रहे हैं.

WWE का सपना पूरा करने विलेन बने
ग्वालियर जिले के डबरा का पहलवान सौरभ गुर्जर ब्रह्मास्त्र फ़िल्म में मेन विलेन के किरदार में दिख रहा है. 37 साल के सौरभ की स्कूली पढ़ाई डबरा में हुई. कॉलेज की पढ़ाई ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय से की है. कॉलेज लाइफ में सौरभ किक बॉक्सिंग में नेशनल चैम्पियन रहे. वो बचपन से WWE रेसलिंग का दीवाने थे. वो खुद एक रेसलर बनना चाहता था, लिहाज़ा किसी की सलाह पर सौरभ माया नगरी मुंबई चला गया.मुंबई में WWE के लिए अपना फिजिक बनाने लगा. सौरभ के विशालकाय शरीर को देखते हुए रियलिटी शो में सिलेक्शन हो गया. यहां से उनको सीरियल में काम करने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के उपभोक्ताओं के लिए राहत भरी खबर, नहीं बढ़ेंगे बिजली के दाम…..

भीम बन चुके हैं सौरभ
साल 2013-14 में सौरभ ने महाभारत में भीम का किरदार निभाया. तो 2016-17 में संकट मोचन महाबली हनुमान में सौरभ ने रावण का रोल किया है. WWE में सिलेक्शन होने के बाद सौरभ को सुपर हीरो पर आधारित हिंदुस्तान की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र में मेन विलेन को रोल मिला. ब्रहमास्त्र में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ही सौरभ ने काम किया हैं.

अमेरिका में WWE में व्यस्त
सौरभ कॅरियर के टर्निंग प्वॉइंट लाने में फेसबुक का अहम योगदान मानते हैं। उनका सिलेक्शन महाभारत में भीम के कैरिकटर के लिए फेसबुक के जरिए ही हुआ था. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान सौरभ का 2018 में WWE के साथ 3 साल का करार हो गया था. अमेरिका में जाकर सौरभ WWE के रिंग में जलवा दिखा रहा है. WWE में ग्रेट खली के बाद अब सौरभ ने भारत का झंडा बुलंद किया है. रिंग में कई रेसलर्स को सौरभ पटखनी दे चुका है. अब वो USA में ही बस गया है. ब्रह्मास्त्र सौरभ की पहली बॉलीवुड फ़िल्म है, जिसकी रिलीज़ को लेकर सौरभ भी उत्साहित है. रणवीर और ब्रम्हास्त्र के बॉयकॉट की मुहिम को लेकर सौरभ ने कहा कि विरोध करें मगर लोगों को फ़िल्म भी देखना चाहिए।

Tags: Bramhastra, Gwalior news, Madhya pradesh latest news

Source link

भूल जाने की आदत से रहते हैं परेशान? याददाश्‍त बढ़ाने के इन 7 तरीकों को अपनाएं

ग्लोइंग स्किन पाना चाहते हैं तो स्ट्रॉबेरी से बना फेस पैक करें ट्राई