in

डिज़्नी हॉटस्टार के दहन की लीड टिस्का चोपड़ा रियल लाइफ में भी कर चुकी हैं सुपरनैचुरल पॉवर को महसूस


Publish Date: | Tue, 06 Sep 2022 03:29 PM (IST)

डिज्नी+ हॉटस्टार जल्द ही एक सुपरनैचुरल सीरीज के साथ सामने आ रहा है। इस शो का नाम है दहन-राकन का रहस्य। इस शो में टिस्का चोपड़ा एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। ये सदियों पुराने मिथकों और अंधविश्वास की एक डार्क स्टोरी है। इस सीरीज को विक्रांत पवार ने निर्देशित किया हैं जबकि इसे निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर ने लिखा। इस सीरीज में शिलासपुरा के एक विचित्र, देहाती गांव में असाधारण घटनाएं होती हैं, जिसे ‘द लैंड ऑफ द डेड’ भी कहा जाता है। बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा निर्मित ये सीरीज 16 सितंबर को रिलीज होगी। इस पूरी सीरीज में नौ-एपिसोड दिखाए जाएंगे। इसमें राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी, लहर खान जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

वैसे हम सभी ने अपनी लाइफ में कभी न कभी कुछ सुपरनैचुरल पॉवर्स का अनुभव किया होगा। ऐसे में जब शो की लीड टिस्का चोपड़ा से उनके साथ लाइफ में हुए इस तरह के इंसिडेंट को लेकर सवाल किया गया, तो इसपर उन्होंने बेहद दिलचस्प कहानी का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, “मैंने निश्चित रूप से कुछ एनर्जीज का अनुभव किया है, कुछ अजीब घटनाएं भी है जिनका कोई स्पष्टीकरण नहीं है। इनमें से एक वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर हुई एक घटना थी जो बेहद डरावनी थी। देर रात हमारी आंखों के सामने एक भयानक दुर्घटना घटी, हमने देखा कि एक महिला मर गई और जब हम बॉडी को देखने वापस आए, तो कुछ भी नहीं था।”

यह शो समाज और उसकी मान्यताओं को छूता है और किरदारो को उनके गहरे और भयानक डर का सामना करने की चुनौती देता है। यह तब शुरू होता है जब एक माइनिंग एक्सपीडिशन से गांव के लिए खतरा पैदा हो जाता है, जिसके बारे में अनुभवी लोगों का कहना है कि नुकसान होने पर यह एक बड़े अभिशाप के रूप में सामने आ सकता है। लेकिन एक आईएएस अधिकारी सदियों पुराने अंधविश्वासों से लड़ने के लिए एक मिशन पर निकल पड़ती है, जो रहस्यमय हत्याओं और गायब होने के कारण गांव को दबा देता है। राजस्थान के बीहड़ लोकेशन्स में शूट की गई ये कहानी शापित गुफाओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों के साथ सभी को चौंका देती है।

तो आईएएस ऑफिसर अवनी राउत से जुड़ने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें क्योंकि वह शिलासपुरा की सच्चाई को उजागर करने के लिए एक मिशन पर निकली है, जो 16 सितंबर से प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम करेगा।

Posted By:

 



Source link

बालों को बार-बार कर्ल करने पर होते हैं ये नुकसान, जानिए

1540 सरकारी पदों पर इंजीनियर युवाओं के लिए निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल | tspsc aee recruitment 2022 apply for 1540 assistant executive engineer posts, govt jobs