in

तमिल मूवी ‘Yaanai Mugathaan’ में गॉड गणेश बनेंगे योगी, भारत-पाक सीमा पर शूट हुई फिल्म हिंदी में भी होगी रिलीज

जयसूर्या-स्टारर ‘लाल बहादुर शास्त्री’ (Lal Bahadur Shastri) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले मोलीवुड निर्देशक रेजिश मिधिला (Mollywood director Rejishh Midhila) तमिल में अपनी पहली फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने हाल ही में ‘यानै मुगाथान’ (Yaanai Mugathaan) का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया, जिसमें योगी बाबू (Yogi Babu) और रमेश तिलक (Ramesh Thilak) मुख्य भूमिका में हैं. चूंकि इन दिनों देशभर में सनातनी लोग गणेश उत्सव को हर्षोल्लास से मना रहे हैं और साउथ की आने वाली इस फिल्म में भी आप लीड हीरो को गजानन के किरदार में देखेंगे.

लॉर्ड गणेश बनेंगे योगी बाबू

जी हां, ‘यानै मुगाथान’ (Yaanai Mugathaan) फिल्म में योगी बाबू और रमेश तिलक दोनों गणेश की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं जो एक जंक्शन पर मिलता है. बता दें कि तमिल फिल्म भी इसी विषय पर आधारित है कि वे क्यों मिलते हैं और इस मुलाकात से कौन से उद्देश्य का हल होता है. रेजिश बता हैं कि यह एक फंतासी फिल्म है जिसमें वीएफएक्स जैसी किसी तकनीकी का उपयोग नहीं हुआ है. लेकिन कहानी के पीछे के विचार में कल्पना का एक तत्व (element of fantasy) है. हम सभी के पास भगवान के बारे में एक धारणा है और वह कैसे प्रकट होते हैं और विभिन्न स्थितियों में वे कैसे प्रतिक्रिया करते हैं. यह फिल्म उसी विषय को एक पर्दे पर बयां करेगी. फिल्म में योगी बाबू भगवान गणेश का किरदार निभा रहे हैं.

भारत-पाक सीमा पर हुई फिल्म की शूटिंग

दिलचस्प बात यह है कि Yaanai Mugathaan उनकी आखिरी मलयालम रिलीज सिजू विल्सन-स्टारर इनु मुथल (Innu Muthal Remake) की रीमेक है. हालांकि, ये सीन बाय सीन रीमेक नहीं है जिसके बारे में निर्देशक ने स्पष्ट किया है. रमेश थिलक के माध्यम से रेजिश ने योगी बाबू से संपर्क किया, जो एक अच्छे दोस्त हैं. वे कहते हैं, ‘मैंने उन्हें फिल्म दिखाई और उन्हें वास्तव में यह पसंद आई. हमने दिसंबर में काम शुरू किया था और अब फिल्म 98 फीसदी हो चुकी है. हमने चेन्नई में और राजस्थान में भारत-पाक सीमा (Indo-Pak border) के पास शूटिंग की है. फिल्म में उरवासी (Oorvasi) भी अहम भूमिका में हैं. इनु मुथल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, लेकिन मैं यानाई मुगाथान (Yaanai Mugathaan Movie) को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज करूंगा. यह मेरी चौथी फिल्म है और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि बड़े पर्दे पर रिलीज होने में एक बड़ा रोमांच है.’

Tags: Google search top trending query, South Film Industry, South indian actor, South Indian Films

Source link

मनाली के पास बेहद खूबसूरत जगह है मणाला, यहां की खूबसूरती बना देगी दीवाना

सफेद मिर्च हार्ट के लिए होती है हेल्दी, सिर दर्द, गैस समेत कई समस्याओं को करती है दूर