in

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ की वापसी पर असित मोदी ने कही दिल की बात, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का सबसे फेवरेट टीवी शो है. एक दशक से भी ज़्यादा वक़्त से प्रसारित होने वाला ये शो आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है. 14 सालों से प्रसारित हो रहे इस शो ने इसमें अभिनय करने वाले सभी कलाकार को एक नई पहचान दी है पर अगर कोई सबसे ज़्यादा लोकप्रिय हुआ है तो वो हैं इस शो के दो किरदार जेठालाल और दयाबेन. जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी का आज घर-घर में फैन हैं. बता दें कि दर्शक लंबे समय से दया की वापसी को लेकर इंतजार कर रहे हैं. अब इस मामले पर शो के निर्माता असित मोदी कहा कि ‘दयाबेन’ की वापसी का वो भी इंतज़ार कर रहे हैं.

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम के कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया था पर फैन्स को आज भी उनके सबसे पसंदीदा कलाकार का इंतज़ार है.  जिस कलाकार की बात यहां हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि सबकी चहेती ‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी हैं. बता दें कि दिशा वकानी को शो छोड़े 5 साल हो गए  हैं पर उनके फैन्स आज भी उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

‘दयाबेन’ की हंसी ने बनाई लोगों के दिलों में जगह-
‘दयाबेन’ के किरदार  के सभी पहलू ने लोगों को लुभाया भर सबसे ज़्यादा अगर लोगों को कुछ पसंद आया था तो वह है दिशा वकानी की हंसी. उनकी इस हंसी और गरबा के आज भी लोग फैन हैं.
कई सारे एपिसोड के प्रोमो को देख कर लगा था कि शायद ‘दयाबेन’ शो में वापस आ जाएं पर एपिसोड के ऑनएयर होने के बाद फैन्स के हाथ केवल मायूसी ही आई.

असित मोदी भी कर रहे हैं इंतज़ार-
एक रिपोर्ट के मुताबिक़ शो के निर्माता असित मोदी ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ‘दयाबेन’ की वापसी का वो भी इंतज़ार कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि ‘दयाबेन’ के किरदार को दर्शक भूल नहीं पा रहे हैं और आज भी हर कोई उनके लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. लेकिन वह दिशा वकानी का सम्मान करते हैं और समझते हैं कि अब उनका नया परिवार और नई जिम्मेदारियां हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ‘दयाबेन’ के किरदार के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं और जल्द ही दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो सकता है.

Tags: Dilip Joshi, Disha Vakani, Entertainment news., Tv actresses, Tv show

Source link

YOGA SESSION: सूर्य नमस्‍कार के साथ करें दिन की शुरुआत, हमेशा रहेंगे निरोगी और फिट

मौत के जोखिम कम कर सकती है दो कप चाय, रिसर्च में हुआ खुलासा