in

दमदार है सामंथा की ‘Yashoda’ का Teaser, प्रेग्नेंट महिला जासूस बन नारी के अदम्य साहस को दर्शाता है ये VIDEO

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘यशोदा’ का टीजर (Yashoda Teaser) रिलीज हो चुका है. फिल्म में सामंथा को एक गर्भवती महिला के रूप में पेश किया गया है, जो कि एक जासूस है. उसे हर तरफ से हमलों से खुद को बचाना है और किसी भी कीमत पर अपने अंदर पल रहे बच्चे को जीवित रखना है. 1 मिनट 14 सेकंड के टीजर में जब यशोदा यानी सामंथा अस्पताल जाती हैं तो डॉक्टर उन्हें बधाई देती हैं लेकिन ये खुशखबरी सुनकर वे टेंशन में आ जाती हैं.

‘Yashoda’ में चैलेंजिंग रोल में हैं सामंथा

वीडियो में डॉक्टर सामंथा को सेफ प्रेग्नेंसी के गुणों से अवगत कराती हैं, जिसमें वे वजन न उठाने, हर्ट न होने, टाइम पर खाना खाने जैसी कई बातों का ध्यान रखने को कहती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में कई घातक हमलों का सामना करती हैं. वे शारीरिक पीड़ा और मानसिक यातना की बुरी तरह से शिकार होती हैं. ऐसे में उनकी जिंदगी एक मुश्किल दौर में होती है, लेकिन वे अपने पेट में पल रहे मासूम को बचाने की भी पूरी कोशिश करती दिखाई देती हैं. टीजर शानदार है और इसने लोगों की फिल्म देखने के लिए एक्साइमेंट को दोगुना कर दिया है.

नारी के अदम्य साहस को दर्शाने वाली फिल्म है ‘यशोदा’

निर्देशक हरि और हरीश ने टीजर में लीड एक्ट्रेस के कैरेक्टर को ताकत, इच्छाशक्ति और अदम्य साहस की भावना (indomitable spirit) को दर्शाया है. एड्रेनालाईन इस क्राइम थ्रिलर को एक फिल्म बनाने जा रहा है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीजर में समांथा के एक्सप्रेशन हर जगह काबिले तारीफ हैं. उनका किरदार बेहद दमदार है और वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं.

‘यशोदा’ में ये स्टार्स भी निभाएंगे अहम रोल

हैदराबाद, कोडाइकनाल और अन्य स्थानों पर फिल्माई गई ये फिल्म पांच भाषाओं तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज की जाएगी. इसमें सामंथा के अलावा वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज भी हैं लेकिन उनके रोल जानने के लिए हमें ट्रेलर के आने का इंतजार करना होगा. बता दें कि उन्नी मुकुंदन, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, और प्रियंका शर्मा कलाकारों का हिस्सा हैं.

Tags: Samantha akkineni, South Indian Actress, Trending

Source link

पेड़ के पत्तों को बेकार समझकर फेंकने के बजाय इस तरह बनाएं नेचुरल खाद

Funny Jokes: मोटरसाइकिल वाले ने पूछा लाल किले का रास्ता, गोलू का जवाब सुनकर हंसी रोक नहीं पाएंगे