in

दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन, जानें फिल्म की डिटेल्स

मुंबई. तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ दर्शकों को हंसाती नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘द क्रू’ में तीनों अभिनेत्रियां दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी. यह तीन महिलाओं की कहानी है जो जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए जद्दोजहद करती हैं. रिया कपूर इस फिल्म को बना रही हैं. फिल्म की घोषणा करते हुए करीना ने कहा कि वीरे दी वेडिंग मेरे दिल के बेहद करीब है.

रिया और एकता के साथ काम करना एक अविश्वसनीय यात्रा थी. इसलिए जब रिया अपने नए प्रोजेक्ट ‘द क्रू’ के साथ मेरे पास आई तो मैं काफी उत्सुक थी. इसका मतलब यह भी है कि मुझे दो शानदार अभिनेत्रियों, तब्बू और कृति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलता है. मैं इस प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.

अगले साल रिलीज हो सकती है फिल्म
बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी तीन महिलाओं की है जो फ्लाइट में क्रू का काम करती हैं. तीनों अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने की मशक्कत में जुटी रहती हैं. बाद में तीनों एक फरेब में फंस जाती हैं. इसी बीच पूरी कहानी रची गई है. फिल्म में शानदार कॉमेडी नजर आने वाली है. इस फिल्म का निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर कर रही हैं.

फिल्म अगले साल तक रिलीज की जाएगी. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल के अंत तक या फिर 2024 के शुरुआत में रिलीज की जा सकती है.

Tags: Bollywood news, Kareena kapoor, Kriti Sanon

Source link

वेकेशन पर जाने से पहले इन बातों का रखें खास ख्याल, भूलकर भी न करें इस काम को नजरअंदाज

बदलते मौसम में बढ़ सकती है दाद की समस्‍या, इन होम रेमेडी से मिल सकता है छुटकारा