in

दिल्ली पुलिस के EOW ऑफिस में नोरा फतेही से पूछताछ जारी, पिंकी ईरानी से आमने-सामने बैठाकर पूछे जा रहे सवाल

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले ( Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मुश्किलें थम नहीं रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बाद अब आज फिल्म नोरा फतेही पुलिस पूछताछ करेगी. नोरा अपना बयान दर्ज कराने के लिए दिल्ली में ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंच चुकी हैं.

दिल्ली पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ करना शुरू कर दिया है. नोरा के साथ-साथ पुलिस पिंकी ईरानी से भी आपस में बिठाकर पूछताछ करेगी. सुकेश चंद्रशेखर ने जो महंगे गिफ्ट नोरा फतेही तक पहुंचाए थे उसका माध्यम पिंकी की ईरानी थी. इसीलिए दोनों को आपस में आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी. मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहना है कि नोरा फतेही का जैकलीन से कोई सीधा संबंध नहीं है लेकिन पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

#WATCH | Actor-dancer Nora Fatehi arrives at the EOW office in Delhi, in connection with the jailed conman Sukesh Chandrashekhar money laundering case. pic.twitter.com/9zSenoEDLP

— ANI (@ANI) September 15, 2022

आपको बता दें कि इस मामले पर पहले भी पुलिस नोरा फतेही से पूछताछ कर चुकी है. नोरा आज पांचवीं बार पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस मामले में नोरा शुरू से ही पुलिस को सपोर्ट कर रही हैं. पिछली बार जब दिल्ली पुलिस ने नोरा को पूछताछ के लिए बुलाया था तो उनसे कई सवाल किए गए थे. रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान एक्ट्रेस ने सुकेश से महंगे तोहफे मिलने की बात स्वीकार की,लेकिन यह भी बताया था कि ‘वह किसी आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में नहीं जानती थीं’. रिपोर्ट की मानें तो अब ईओडब्ल्यू के द्वारा यही कनेक्शन खंगाला जाएगा.

इससे पहले ईडी की दिल्ली जोन की टीम ने सुकेश को गिरफ्तार करने के बाद जैकलीन फर्नांडीज सहित कई लोगों से पूछताछ की. जांच एजेंसी के मुताबिक आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में बंदी रहते हुए ही कई लोगों को फोन कर उनसे करोड़ों की रकम वसूली. जांच एजेंसी ने इस मामले में अब तक करीब सात करोड़ 27 लाख रुपये की संपत्ति अटैच की है. ईडी की तफ़्तीश के दौरान यह जानकारी मिली थी कि सुकेश चंद्रशेखर ने अवैध तरीकों से 200 करोड़ रुपये हासिल किए. इन्हीं पैसों में से उसने जैक्लीन को पांच करोड़ 71 लाख रुपए का गिफ्ट दिया था. जैक्लीन को यह रकम पिंकी ईरानी और उनके ड्राइवर के जरिये पहुंचाई गई थी.

Tags: Nora Fatehi

Source link

प्यार भरे रिश्ते को बचाने के लिए जरूरी है ‘एक ब्रेक’, लेकिन इन बातों का रखें विशेष ध्यान

आज रात 10 बजे जारी होगा CUET UG का रिजल्ट, ऐसे करें चेक | cuet result 2022,