in

दिवाली के बीच प्रभास स्टारर ‘Billa’ की स्क्रीनिंग, बाहुबली के फैंस ने फोड़े पटाखे; लग गई तेज आग और जल गईं…

प्रभास (Prabhas) की आखिरी फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) और उससे पहले ‘साहो’ (Saaho) भले ही फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन लोगों दिलों में उनके प्रति दिवानगी अब भी कम नहीं हुई. बाहुबली अभिनेता ने फैंस के दिलों में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी है. अभिनेता के चाहने वाले हमेशा ही उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनके बारे में हर एक अपडेट चाहते हैं. हाल ही में प्रभास का 43वां जन्मदिन (Prabhas Birthday) मनाया गया था और इस खास मौके पर आंध्रप्रदेश के थिएटर में उनकी फिल्म बिल्ला की स्क्रीनिंग हुई, तभी वहां आग गई.

प्रभास की फिल्म के शो के बीच थिएटर में लगी आग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर में आग ही लपटें इतनी तेजी से फैंली और दहशत का माहौल में दर्शक जल्दी से बाहर की ओर भाग निकले. दरअसल, अभिनेता के फैंस ने उनके जन्मदिन की खुशी में स्क्रीन के दौरान आतिशबाजी की और जमकर पटाखे फोड़े और तभी आग की चिंगारी तेज लपटों में बदल गई. घटना रविवार यानी छोटी दिवाली (Diwali) के दिन पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम कस्बे की है, जहां के सिनेमाघर में प्रभास और उनके चाचा कृष्णम राजू की बिल्ला को लगाया गया था. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, क्योंकि थिएटर के कर्मचारियों ने सूचना मिलते ही फिल्म देख रहे लोगों की मदद से आग पर वक्त रहते काबू पा लिया.

स्क्रीनिंग के दौरान फोड़े पटाखे

बताया जा रहा है अभिनेता के प्रशंसकों ने एक्साइटमेंट आकर वेंकटरमण थिएटर में ‘बिल्ला’ (Billa) की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़े थे. कथित तौर पर उन्होंने प्रभास का जन्मदिन मनाने के लिए ऐसी आतिशबाजी की जिससे थिएटर की सीटों में आग लग गई. हालांकि, चाचा राजू के निधन के कारण अभिनेता ने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाया. फिल्म में बिल्ला में के अपोजिट में अनुष्का शेट्टी हैं जो साल 2009 में रिलीज़ हुई थी. इसे अभिनेता के दिवगंत चाचा कृष्णम राजू (Krishnam Raju) के अपने बैनर ‘गोपीकृष्ण मूवीज़’ के तहत बनाया गया था.

इन फिल्मों से धमाल मचाएंगे प्रभास

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास के पास ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) और ‘आदिपुरुष’ (Adiprush) जैसी फिल्में भी रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. उनके पास ‘सालार’ (Salaar) भी है जिसमें वे श्रुति हासन के साथ नजर आएंगे, इसे केजीएफ फेम प्रशांत नील (Prashanth Neel) डायरेक्ट कर रहे हैं. अभिनेता ये अपकमिंग फिल्म बड़े बजट की लागत से बनाई जा रही हैं और फैंस को इनसे बहुत उम्मीदें हैं.

Tags: Actor Prabhas, Anushka Shetty, Prabhas

Source link

Taste Of Lucknow: मक्खन मलाई के बिना अधूरा है लखनऊ का स्वाद, जानिए कैसे होती है तैयार

YOGA SESSION: दिवाली पर घर में ही करें योग, प्रदूषण से होगा बचाव और आप रहेंगे फिट