in

दिवाली पर ‘राम सेतु’ से अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ की होगी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर कौन होगा किस पर हावी?

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी आने वाली फिल्मों ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब देखना यह होगा कि दिवाली के मौके पर कौन सी फिल्म बेहतर प्रदर्शन करती है. यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के सूखे को खत्म कर दिया था. अब अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ को रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड से क्लैश करेगी.

दोनों फिल्मों को बड़े बॉलीवुड सितारों का समर्थन प्राप्त है. ‘सूर्यवंशी’ के बाद अक्षय कुमार ने अभी तक कोई बड़ी हिट नहीं दी है. ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी उनकी पिछली फिल्में दर्शकों के साथ सही तालमेल नहीं बिठा सकी थीं. टिकट काउंटर पर फिल्मों ने औसत कारोबार किया था, जिससे निर्माताओं को नुकसान हुआ था.

इस बीच फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ‘राम सेतु’ को दर्शकों की आलोचना का सामना करना पड़ा है. कई लोगों ने आरोप लगाया है कि फिल्म ने अलग-अलग हॉलीवुड फिल्मों के कई सीन को उठाया है. फिल्म के वीएफएक्स की भी आलोचना हुई है.

दूसरी ओर, अजय देवगन ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जो हिट रही हैं. हालांकि, उनकी ‘रनवे 34’ ने उम्मीदों से कम परफॉर्म किया. तमाम चर्चाओं को देखते हुए, यह संभावना बन सकती है कि अक्षय की तुलना में अजय का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा नजर आए.

चूंकि दोनों फिल्में दिवाली के त्योहार पर रिलीज हो रही हैं, इसलिए दर्शक दोनों फिल्मों को समान रूप से प्यार दे सकते हैं और सिनेमाघरों में परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं. दोनों अभिनेताओं ने एक-साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसलिए ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ के दिवाली पर अच्छा कारोबार करने की उम्मीद है.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Ram Setu

Source link

स्‍मोकिंग और कोलेस्‍ट्रॉल में क्‍या है कनेक्‍शन, दोनों ही हैं हार्ट के लिए बेहद खतरनाक

रात को सोने से पहले कैसी होनी चाहिए हेल्दी डाइट? यहां जानिए