in

दिवाली पर सेलेब्स की ये नसीहतें फैंस को नहीं आई थीं रास, यूजर्स ने यूं जताई थी नाराजगी

मुंबई: दीपावली का पावन पर्व हर कोई बड़ी धूम-धाम से मनाता है. दीवाली का नाम सुनते ही जहन में पटाखों और उनसे होने वाले प्रदूषण का भी ख्याल आता है. अक्सर इस बात पर सेलिब्रिटी को भी चर्चा करते देखा गया है. क्योंकि बीते कई सालों से पटाखों पर बैन लगा है, तो ऐसे में कई स्टार्स अपने चहीते फैंस को पटाखों को लेकर नसीहत देते हुए नजर आते हैं. कई बार उन्हें इस बात के लिए सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है.

आज दिवाली के पावन पर्व पर हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने दिवाली के पटाखों पर अपना बयान दिया और वह ट्रोल हो गए. हालांकि बात उन्होंने सही ही कि लेकिन फिर भी उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. यूजर्स ने अपने कमेंट से उनकी जमकर क्लास लगाई.

आलिया भट्ट ने ब्लैक ब्लेजर के साथ एक मिनी ड्रेस पहनी हुई है. (फोटो साभार: [email protected])

आलिया भट्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी कई बार फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने जब अपने चहीते फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब बुरा भला कहा. यूजर्स ने कहा ये लोग नए साल पर खुद खूब पटाखे जलाते हैं, अब हमें ज्ञान दिया जा रहा है.

फिल्म धूम-3 में ऐसा था आमिर खान का किरदार

आमिर खान
मिस्टर परफेक्शिनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखते नजर आते हैं. अपनी इसी बेबाकी की वजह से उन्हें कई बार फैंस की नाराजगी भी झेलनी पड़ती है. रिपोर्टस के मुताबिक एक बार आमिर ने भी दिवाली पर फैंस से पटाखे ना जलाने की गुजारिश की थी. इसके बाद यूजर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी. एक यूजर ने उन्हें लिखा था- इनका सारा ज्ञान यूजर्स के लिए ही है.

(फोटो साभार: प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने टैलेंट का डंका बजा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने भी फैंस को पटाखों को लेकर नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था कि अस्थमा की प्रॉब्लम की वजह से वह पटाखों के धुएं से दूर रही रहती हैं. इसके बाद प्रियंका की अपनी मां के साथ सिगार पीते एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

नेहा धूपिया
बीते साल नेहा धूपिया ने अपने फैंस से पटाखें ना जलाने की गुजारिश की थी. उन्होंने कहा था -‘प्लीज पटाखे जलाना ना जलाए. इनसे निकला धूंआ हमारे पर्यावरण को नकुसान पहुंचाते हैं. हमारे बच्चों के लिए भी ये काफी हानिकारक है. सोशल मीडिया पर यूजर्स नेहा के इस बयान से बिल्कुल सहमत नहीं थे. एक यूजर्स ने तो इस बयान के बाद नेहा की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह हुक्का पीती नजर आ रही थीं.

ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का शर्मा . (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा
त्यौहार कोई भी अनुष्का शर्मा अपने फैंस से ये गुजारिश जरूर करती हैं, कि वह ऐसा कोई काम ना करें जिससे पर्यावरण या जानवरों को कोई नुकसान पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह ट्रोल किया गया था. एक यूजर ने लिखा था, हमें आप पटाखे न जलाने की सलाह न दें, यह भारत का त्योहार है.

Tags: Aamir khan, Anushka sharma, Diwali, Priyanka Chopra

Source link

DU Admission 2022: CSAS round 2 कल से होगा शुरू, जाने पूरा शेड्यूल | du admission 2022 csas round 2 begins tomorrow

त्‍योहार पर ज्यादा कैलोरी का हो जाए सेवन, तो ऐसे करें बॉडी को डिटॉक्‍स