in

दिवाली पूजा के दौरान प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट का ख्याल रखते दिखे रणबीर कपूर, साथ दिखीं समधनें नीतू कपूर-सोनी राजदान

मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस बार एक मैरिड कपल के तौर पर अपनी पहली दिवाली साथ में सेलिब्रेट की, वह भी अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी करते हुए. पावर कपल इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधा था. अब दोनों ने सिर्फ कपूर परिवार के साथ ही नहीं, आलिया की फैमिली के साथ ही दिवाली मनाई. आलिया और रणबीर ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor), सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और करीना कपूर के साथ अपने आवास पर दिवाली पूजा होस्ट की. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे-बहू यानी रणबीर और आलिया की शादीशुदा कपल के तौर पर पहली दिवाली सेलिब्रेशन और पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं.

नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित सभी को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जा सकता है. आलिया ने जहां रेड आउटफिट पहना है, वहीं रणबीर कपूर ने दिवाली पूजा के लिए काले रंग का कुर्ता और पायजामा चुना था. नीतू की शेयर की गई तस्वीरें रणबीर-आलिया के फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में पूजा के दौरान रणबीर को प्रेग्नेंट आलिया को थामे देखा जा सकता है. तस्वीर में सोनी भी पूजा करती नजर आ रही हैं. एक अन्य तस्वीर में नीतू कपूर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पोज देती नजर आईं. नीतू ने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह आलिया, सोनी और शाहीन के साथ पोज देती नजर आ रही थीं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये तस्वीर नीतू कपूर ने शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neetu54)

वहीं एक तस्वीर में नीतू कपूर को करिश्मा और करीना के साथ पोज देते देखा जा सकता है. नीतू कपूर की शेयर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.इससे पहले दिन में, आलिया भट्ट ने दिवाली और प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था कि वह दिवाली का ज्यादातर हिस्सा बिस्तर पर बिता रही हैं. उन्होंने पिछले साल के जश्न की एक तस्वीर के साथ इस साल बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मुझे थ्रोबैक से हैप्पी दिवाली क्योंकि इन दिनों मैं बिस्तर पर दिवाली बिता रही हूं.”

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Ranbir kapoor

Source link

लो कोलेस्ट्रॉल से बढ़ता है कैंसर का खतरा, जानें कब हो सकती है ऐसी कंडीशन

सूर्य ग्रहण में अपना ही नहीं, Pet Dog का भी रखें ध्‍यान, उन पर भी पड़ सकता है इसका गहरा असर